Categories: बॉलीवुड

अनुष्का शर्मा नें भाई कर्णेश संग शेयर की बचपन की प्यारी तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल

भाई-बहन के खूबसूरत  रिश्ते को समर्पित रक्षाबंधन का त्योहार हाल ही में बीते 22 अगस्त 2021 को देश भर में बड़े ही धूमधाम से मनाया गया है और इस खास दिन जहाँ बहने अपने भाइयों की लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती है तो वही भाई भी अपनी बहन की रक्षा का वचन देता है। इस बार जहां पूरे देश भर में रक्षाबंधन का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया तो वही हमारे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी रक्षाबंधन की धूम रही और बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज अपने अपने भाई बहनों को राखी बांधे है और अपने इस सेलिब्रेशन की काफी सारी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर किए हैं जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं ।

इसी बीच बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा अनुष्का शर्मा ने भी अपने भाई के साथ अपने बचपन के दिनों की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है और इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा दोनों का ही बेहद ही क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है। बता दे रक्षाबंधन के खास मौके पर अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने भाई के साथ 2 बेहद ही क्यूट तस्वीरें शेयर की है|

इसमें से एक तस्वीर अनुष्का शर्मा के बचपन के दिनों की है जिसमे वो अपने भाई की तरफ देख कर खिलखिलाती हुई नजर आ रही है तो वही दूसरी तस्वीर में अनुष्का शर्मा के भाई उनकी शादी की रस्में निभाते हुए नजर आ रहे हैं और इन दोनों ही तस्वीरों में अनुष्का शर्मा अपने भाई के साथ बेहद क्यूट नजर आ रही है और इन तस्वीरों में भाई-बहन के बीच काफी स्ट्रांग बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

रक्षाबंधन के खास मौके पर अनुष्का शर्मा ये दो तस्वीरे शेयर कर अपने भाई को राखी की सबसे बेस्ट विशेस दी है वही अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा भी अपनी बहन को रक्षाबंधन के खास मौके पर उनकी कुछ चाइल्डहुड तस्वीरें शेयर करके उन्हें रक्षाबंधन की बधाई दिए हैं और इन दिनों अनुष्का शर्मा और उनके भाई की पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

बता दे इन तस्वीरों को शेयर करते हैं अनुष्का शर्मा ने बड़ा ही प्यारा सा कैप्शन लिखा है और अभिनेत्री ने ये कैप्शन में लिखा है कि,| कभी भी न टूटने वाला रिश्ता|। वहीं इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में अनुष्का शर्मा अपने भाई के साथ स्कूल यूनिफार्म में नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर में और इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा अपने भाई के साथ बड़ी क्यूट नजर आ रही है।

बात करें अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा के प्रोफेशनल लाइफ की तो अनुष्का शर्मा अपने भाई के साथ मिलकर एक प्रोडक्शन हाउस चलाती है जिसका नाम क्लीन स्लेट पिक्चर और इस प्रोडक्शन हाउस से इन दोनों को काफी अच्छी इनकम होती है और इनके इस प्रोडक्शन हाउस में अब तक कई पापुलर वेब सीरीज बनाई जा चुकी है।

अनुष्का शर्मा अपने भाई के साथ बेहद ही स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करती है और अक्सर ही अनुष्का शर्मा अपने भाई के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

Anisha

Recent Posts

अनुष्का से लेकर रणवीर तक, पुराने गिले शिकवे भुलाकर अपने एक्स की शादी में ख़ुशी-ख़ुशी शामिल हुए ये सितारे

फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखने वाले सितारे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ…

1 year ago

उमे में बड़ी होने के कारण नेहा कक्कड़ से शादी नही करना चाहते थे रोहनप्रीत, फिर क्यों बदला फैसला

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर और सक्सेसफुल प्लेबैक सिंगर्स में शामिल नेहा कक्कड़ आज एक सिंगर…

1 year ago

कैटरिना की तरह दिखने के कारण खराब हुआ जरीन खान का करियर, काम न मिलने पर छलका एक्ट्रेस का दर्द

आज जब भी एक्टिंग और ग्लैमर की दुनिया से ताल्लुक रखने वाले सितारों की बात…

1 year ago

मजेदार जोक्स : प्रेमिका – जानू मेरे जीभ में फिर से छाले निकल आये.. प्रेमी – ये तो होने ही था..

हम आपके लिए कुछ मजेदार जोक्स लेकर आये हैं जो आजकल सोशल मीडिया पर काफी…

1 year ago

जब एक किसिंग सीन की शूटिंग में लगा 3 दिन का समय, खराब हो गई थी करिश्मा कपूर की हालत, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने जमाने की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल हुआ करती थी, जिन्होंने…

1 year ago