इस वेडिंग सीजन जहां बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सितारों ने शादी रचा कर अपने नए वैवाहिक जीवन की शुरुआत की है तो वहीं कई सितारे बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वही शादियों के इस सीजन में बॉलीवुड की विदेशी कुड़ी कैटरीना कैफ और बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने भी शादी रचा कर अपनी नई शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं।ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कुछ ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने सात समंदर पार एक परदेसी पर अपना दिल हार बैठे और शादी के पवित्र बंधन में बंध कर आज अपनी लाइफ पार्टनर के साथ खुशहाल मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं तो आइए जानते हैं इस लिस्ट में किन-किन कलाकारों का नाम शामिल है

विक्की कौशल – कटरीना कैफ

बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल और कैटरीना कैफ का नाम इस लिस्ट में पहले नंबर पर शामिल हो गया है। बता दे इन दोनों ने हाल ही में बीते 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में सिक्स सेंसेज किले में बेहद ही धूमधाम से शादी रचाई है और सात जन्मों के लिए एक दूजे के हो गए।

माधुरी दीक्षित -श्रीराम नेने

इस लिस्ट में अगला नाम बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित का शामिल है। माधुरी दीक्षित ने भी सात समंदर पार के विदेशी बाबू डॉक्टर श्रीराम नेने पर अपना दिल हार बैठी थी जिसके बाद माधुरी दीक्षित में अपने करियर के पीक पर ही डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ शादी रचा कर अपना घर बसा लिया और आज यह दोनों दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं और माधुरी अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं।

प्रियंका चोपड़ा – निक जोनस

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है। प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में खुद से उम्र में 10 साल छोटे अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस के साथ शादी रचाई थी। वही निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की उम्र में इतना बड़ा अंतर होने की वजह से प्रियंका को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था। हालांकि आज प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बॉलीवुड के पावर कपल के तौर पर जाने जाते हैं और वही सोशल मीडिया पर यह दोनों अक्सर ही अपनी लवी डबी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं।

प्रीती जिंटा – जीन गुडइनफ

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की डिंपल गर्ल यानी कि प्रीति जिंटा का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है। प्रीति जिंटा ने साल 2016 में विदेशी मुंडे जीन गुड इनफ के साथ शादी के बंधन में बंधी थी । बता दे अभी हाल ही में प्रीति जिंटा जुड़वा बच्चों की मां बनी है और इन दिनों प्रीति जिंटा बच्चों के साथ अपना मदरहुड एंजॉय कर रही है।

शशि कपूर – जेनिफ़र

एवरग्रीन अभिनेता शशि कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है । बता दे शशि कपूर ने भी करोड़ों हिंदुस्तानी लड़कियों का दिल तोड़कर विदेशी महिला जेनिफर के साथ शादी रचाई थी। बता दे जेनिफर और शशि कपूर की जोड़ी बॉलीवुड के पावर कपल के तौर पर जानी जाती थी।

सेलिना जेटली – पीटर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री सेलिना जेटली का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। सेलिना जेटली ने भी दुबई के रहने वाले पीटर पर अपना दिल हार बैठी थी और इन दोनों ने शादी रचा कर अपना घर बसा लिया। आज सेलीना जेटली और पीटर तीन बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं और वह दुबई में अपने परिवार के साथ बेहद खुशहाल लाइफ एंजॉय कर रही है

 

 

By Anisha