बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की डांसिंग डीवा नोरा फतेही अपने हुस्न के जादू और अपने शानदार डांस से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है । नोरा फतेही मौजूदा समय में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट डांसर के तौर पर जानी जाती है और वही नोरा फतेही का नाम फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत हसीनाओं के लिस्ट में भी शुमार हो चुका है।नोरा फतेही की खूबसूरती के आज करोड़ों दीवाने हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। नोरा फतेही की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग काफी शानदार है और इनके फॉलोअर्स की संख्या भी काफी तगड़ी है।

नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय पाई जाती है और वह आए दिन अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। बता दे बॉलीवुड की डांसिंग दीवा नोरा फतेही ना सिर्फ अपने सुपरहिट डांस के लिए बल्कि अपने गजब के फैशन सेंस के लिए भी बेहद मशहूर हैं।वही नोरा फतेही के फैंस इनकी हर अदाओं के दीवाने हैं और नोरा के बारे में जानने के लिए हमेशा ही उत्साहित रहते हैं। नोरा फतेही के फैंस अभिनेत्री के लाइफ से जुड़ी हर छोटी बड़ी बात जानने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं और इसी बीच नोरा फतेही से जुड़ी एक खबर सामने आई है जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बता दे नोरा फतेही इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर नोरा फतेही की बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर गुरु रंधावा के साथ गोवा बीच पर एक खूबसूरत तस्वीर वायरल हुई है जिसे देखने के बाद फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि नोरा फतेही और गुरु रंधावा के बीच जरूर कुछ ना कुछ चल रहा है।वही सोशल मीडिया पर इन दोनों की डेटिंग की खबरें भी जमकर वायरल हो रही है।

बता दे सोशल मीडिया पर नोरा फतेही और गुरु रंधावा की एक शानदार तस्वीर काफी तेजी से वायरल हुई है। वायरल हुई इस तस्वीर में नोरा फतेही सिंगर गुरु रंधावा के साथ गोवा में समंदर किनारे रोमांटिक वॉक करती हुई देखी गई हैं इसके साथ ही तस्वीरों में यह साफ दिखाई दे रहा है कि यह दोनों एक दूजे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर नोरा फतेही और गुरु रंधावा की जो तस्वीरें सामने आई है उन तस्वीरों को देखने के बाद इनके फैंस को इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री और बॉन्डिंग बेहद पसंद आई है।

वही यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ-साथ नोरा फतेही का गुरु रंधावा के साथ रिश्ते को लेकर भी कयास काफी तेज हो गई है। सामने आई तस्वीरों में जहां नोरा फतेही ग्रे कलर की टी-शर्ट को नॉट कर पहने हुए बेहद ग्लैमरस नजर आ रही है तो वही गुरु रंधावा प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट पहने हुए बेहद ही कूल और हैंडसम नजर आ रहे हैं।

इन दोनों की इस तस्वीर को फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट कर रहे हैं।खैर, नोरा फतेही और गुरु रंधावा वाकई में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या फिर सोशल मीडिया पर जो तस्वीर सामने आई है वह इनके किसी म्यूजिक वीडियो की तस्वीरें हैं इसका पता आने वाले समय में जल्द ही पता चल जाएगा

By Anisha