Categories: विशेष

अनिल अम्बानी और टीना के बेटे जय अनमोल अम्बानी ने कर ली गयी सगाई ,सामने आई कपल के इंगेजमेंट की तस्वीरे

रिलायंस कम्युनिकेशंस के अध्यक्ष और जाने माने बिजनेस टाइकून अनिल अंबानी और टीना अंबानी के घर इन दिनों जश्न का माहौल बना हुआ है दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसी खबरें सामने आ रही है कि अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी ने अपनी गर्लफ्रेंड तृषा शाह के साथ सगाई कर ली है और इन दोनों की इंगेजमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी सामने आ चुकी है। बता दे जय अनमोल अंबानी और तृषा शाह के अफेयर की खबरें काफी दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई थी और अब इन दोनों की सगाई की खबरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है हालांकि अभी तक अनिल अंबानी और टीना अंबानी की तरफ से जय अनमोल अंबानी और तृषा शाह की सगाई की खबरों पर कोई भी अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

गौरतलब है कि हाल ही में बीते 12 दिसंबर 2021 को जय अनमोल अंबानी ने अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था और टीना अंबानी ने अपने बेटे के जन्मदिन सेलिब्रेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी अपनी ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी और उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी थी। जय अनमोल अंबानी के जन्मदिन वाले दिन ही इनकी सगाई की खबरें भी सामने आ गई थी दरअसल टीना अंबानी की भांजी अंतरा मोतीवाला मारवाह और उनके हस्बैंड अरमान जैन ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर जय अनमोल अंबानी और तृषा शाह की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें यह दोनों अपनी इंगेजमेंट रिंग शो ऑफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंतरा ने यह कैप्शन लिखा है कि,” इन दोनों के लिए बहुत प्यार”।

इस तस्वीर के वायरल होने के बाद से ही जय अनमोल अंबानी और तृषा शाह की इंगेजमेंट की खबरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।मीडिया रिपोर्ट की माने तो आने वाले नए साल में टीना अंबानी और अनिल अंबानी के बेटे जय अनमोल अंबानी शादी के बंधन में बंध सकते है।

जय अनमोल अंबानी और तृषा शाह दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अभी हाल ही में इस कपल की जो तस्वीरें सामने आई है उन तस्वीरों में दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री और बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

बता दे अनिल अंबानी और टीना अंबानी दो बेटों के माता-पिता हैं जिनमें से इन के बड़े बेटे का नाम जय अनमोल अंबानी है और छोटे बेटे का नाम अंशुल अंबानी है। बता दे अनिल अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी ने भी अपने पिता की तरह ही बिजनेस इंडस्ट्री में अपना कैरियर बनाया है और उन्होंने महज 18 साल की उम्र में ही स्टॉक मार्केट में इन्वेस्टमेंट करनी शुरू कर दी थी और आज बिजनेस की दुनिया में जय अनमोल अंबानी खूब नाम कमा रहे हैं|

गौरतलब है कि अनिल अंबानी के बेटे जय अनमोल अंबानी ने जापान की जानी-मानी कंपनी Nippon का रिलायंस कैपिटल के साथ टाइ करवाया था और वही साल 2017 में जय अनमोल अंबानी को रिलायंस कैपिटल में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर का पद दिया गया था।

 

Anisha

Recent Posts

अनुष्का से लेकर रणवीर तक, पुराने गिले शिकवे भुलाकर अपने एक्स की शादी में ख़ुशी-ख़ुशी शामिल हुए ये सितारे

फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखने वाले सितारे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ…

9 months ago

उमे में बड़ी होने के कारण नेहा कक्कड़ से शादी नही करना चाहते थे रोहनप्रीत, फिर क्यों बदला फैसला

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर और सक्सेसफुल प्लेबैक सिंगर्स में शामिल नेहा कक्कड़ आज एक सिंगर…

9 months ago

कैटरिना की तरह दिखने के कारण खराब हुआ जरीन खान का करियर, काम न मिलने पर छलका एक्ट्रेस का दर्द

आज जब भी एक्टिंग और ग्लैमर की दुनिया से ताल्लुक रखने वाले सितारों की बात…

9 months ago

मजेदार जोक्स : प्रेमिका – जानू मेरे जीभ में फिर से छाले निकल आये.. प्रेमी – ये तो होने ही था..

हम आपके लिए कुछ मजेदार जोक्स लेकर आये हैं जो आजकल सोशल मीडिया पर काफी…

9 months ago

जब एक किसिंग सीन की शूटिंग में लगा 3 दिन का समय, खराब हो गई थी करिश्मा कपूर की हालत, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने जमाने की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल हुआ करती थी, जिन्होंने…

9 months ago

शिल्पा के सो जाने के बाद अपनी साली साहिबा के साथ पार्टी करते थे राज कुंद्रा, विडियो वायरल होने के बाद हो रहे हैं ट्रोल

बीते 90 के दशक के कुछ बेहद सफल और मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों में शामिल रहीं…

9 months ago