रिलायंस इंडस्ट्री के प्रमुख मुकेश अंबानी आज हमारे देश भारत के ही नहीं बल्कि एशिया के भी सबसे अमीर बिजनेसमैन बन चुके हैं । मुकेश अंबानी और उनका पूरा परिवार अक्सर ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बना रहता है और वही अंबानी परिवार अपनी विलासिता के लिए भी जाना जाता है। मुकेश अंबानी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो इनकी पत्नी का नाम नीता अंबानी है जोकि अपने पति की ही तरह एक सफल बिजनेसमैन बन चुकी है।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी 3 बच्चों के माता-पिता हैं जिसमे दो बेटे आकाश अंबानी और अनंत अंबानी है और एक बेटी ईशा अंबानी है। मुकेश अंबानी के परिवार का हर एक सदस्य बेहद ही आलीशान लाइफस्टाइल जीता है। वही मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के पास दुनिया की कई ऐसी कीमती और अनमोल चीजें हैं जिसकी कीमत करोड़ों में है और आज के अपने आर्टिकल में हम आपको नीता अंबानी की बेहद ही आलीशान और कीमती जहाज के बारे में बताने जा रहे हैं जो की अंदर से दिखने में किसी राजमहल से कम नहीं लगता है।

बता दे मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी एक प्राइवेट जेट की भी मालकिन है और इनकी यह प्राइवेट जेट अंदर से दिखने में किसी पांच सितारा होटल से कम नहीं लगती। वही आज हम बात करने वाले हैं नीता अंबानी की जहाज के बारे में जोकि बेहद ही कीमती है और वही नीता अंबानी का यह जहाज पानी में चलता हुआ महल सा नजर आता है।

नीता अंबानी के इस प्राइवेट जहाज में ऐशो आराम की तमाम चीजें मौजूद हैं और वही बात करें नीता अंबानी के इस जहाज के कीमत की तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नीता अंबानी की ये जहाज तकरीबन 600 रुपए की बताई जाती है। बता दे नीता अंबानी को यह आलीशान जहाज मुकेश अम्बानी ने उपहार स्वरूप दिया था।

नीता अंबानी के इस जहाज के ऊपर एक खास तरह की छत बनाई गई है जिसके ऊपर बैठकर समुंदर का नजारा देखते ही बनता है। नीता अंबानी के इस पानी में तैरने वाली आलीशान महल की तस्वीरें देखने के बाद आपकी भी निगाहें थम जाएंगी।नीता अंबानी की यह जहाज बाहर से दिखने में जितनी भव्य नजर आती है अंदर से उतनी ही खूबसूरत और आलीशान है।

इस जहाज के अंदर ऐशो आराम की सभी चीजें मौजूद हैं और इसी वजह से नीता अंबानी की यह जहाज बेहद ही आलीशान और लग्जरी है। नीता अंबानी के इस जहाज के अंदर बड़े-बड़े बेडरूम से लेकर बड़े हाल तक मौजूद है जिसमें एक साथ तकरीबन 70 से भी ज्यादा लोग एक साथ पार्टी एंजॉय कर सकते हैं। नीता अंबानी के इस जहाज में थिएटर की भी सुविधा है जहां पर बैठकर आसानी से फिल्मों का आनंद ले सकते हैं।

नीता अंबानी के इस जहाज में सुख सुविधाओं की किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है और इनका यह जहाज पानी में चलता हुआ किसी राज महल से कम नहीं लगता।

सोशल मीडिया पर नीता अंबानी के जहाज की कई तस्वीरें सामने आ चुकी है और इन तस्वीरों को देख कर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि नीता अंबानी का यह जहाज कितना ज्यादा आलीशान और खूबसूरत है।

 

By Anisha