Categories: बॉलीवुड

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी ने बताया अपने रियल लाइफ हमसफर के बारे में ,मोहसिन खान का नहीं लिया है नाम

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर और लोकप्रिय सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहा है और यह सीरियल दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुका है। टीआरपी लिस्ट में भी यह सीरियल हमेशा टॉप फाइव में अपनी जगह बनाए रखने में कामयाब हुआ है। इस सीरियल ने कई कलाकारों को इंडस्ट्री में एक खास पहचान दिलाई है और आज हम बात करने वाले हैं अभिनेत्री शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की जिन्होंने यह रिश्ता क्या कहलाता है शो में पति पत्नी का किरदार निभाया था और इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है।

बता दे रील लाइफ में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की जोड़ी जितनी सुपरहिट थी असल जिंदगी में भी इन दोनों के लव अफेयर की चर्चा है काफी ज्यादा सुर्खियों में थी । खबरों के मुताबिक शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था हालांकि अब इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और वही इस कपल ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी भी अधिकारिक बयान नहीं दिया।

आपको बता दें अभी हाल ही में शिवांगी जोशी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने रियल लाइफ पार्टनर के बारे में कुछ खास बातें बताइए और उन्होंने बताया है कि उनका रियल लाइफ पार्टनर का नाम किस अक्षर से शुरू होगा। वहीं शिवांगी जोशी अपने एक इंटरव्यू को लेकर इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में आ गई है और हर कोई शिवांगी जोशी की रियल लाइफ पार्टनर के बारे में जानने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है।

शिवांगी जोशी टेलीविजन इंडस्ट्री की एक बेहद ही मशहूर और लोकप्रिय अदाकारा है और इन्होंने टीवी के कई सीरियल में काम किया है हालांकि शिवांगी जोशी को सबसे ज्यादा प्रसिद्धि सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा के किरदार से मिला है । शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और वह आए दिन नए-नए पोस्ट साझा करके अपने फैंस को इंगेज रखती है। इसी बीच सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी ने एक ऐप के जरिए अपने रियल लाइफ पार्टनर के नाम का पहला अक्षर बताया है और शिवांगी जोशी ने इस ऐप का एक वीडियो भी शेयर किया है|

दरअसल शिवांगी जोशी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो एप्स शेयर किया है और इस वीडियो के लास्ट में यह पता चलता है कि शिवांगी जोशी जिस शख्स को अपना हमसफर बनाने वाली हैं उसका नाम P अक्षर से शुरू होगा।वही सोशल मीडिया पर इन दिनों शिवांगी जोशी का यह वीडियो जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है और शिवांगी के इस वीडियो पर उनके फैंस लगातार कमेंट करके अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

शिवांगी जोशी के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा है कि यहां पर P की जगह M अक्षर होना चाहिए था मतलब की फैंस को भी शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की जोड़ी बेहद पसंद है और वह इन दोनों को रियल लाइफ पार्टनर के रूप में देखना चाहते हैं। बता दे शिवांगी जोशी के इस वीडियो पर अभी तक मोहसिन खान की कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

गौरतलब है कि मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की जोड़ी टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर और खूबसूरत जोड़ियों में से एक है और जिस तरह से रील लाइफ में इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आई है ठीक वैसे ही फैन्स इस कपल को रियल लाइफ पार्टनर के रूप में देखने के लिए भी काफी बेकरार है।

 

 

Anisha

Recent Posts

अनुष्का से लेकर रणवीर तक, पुराने गिले शिकवे भुलाकर अपने एक्स की शादी में ख़ुशी-ख़ुशी शामिल हुए ये सितारे

फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखने वाले सितारे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ…

10 months ago

उमे में बड़ी होने के कारण नेहा कक्कड़ से शादी नही करना चाहते थे रोहनप्रीत, फिर क्यों बदला फैसला

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर और सक्सेसफुल प्लेबैक सिंगर्स में शामिल नेहा कक्कड़ आज एक सिंगर…

10 months ago

कैटरिना की तरह दिखने के कारण खराब हुआ जरीन खान का करियर, काम न मिलने पर छलका एक्ट्रेस का दर्द

आज जब भी एक्टिंग और ग्लैमर की दुनिया से ताल्लुक रखने वाले सितारों की बात…

10 months ago

मजेदार जोक्स : प्रेमिका – जानू मेरे जीभ में फिर से छाले निकल आये.. प्रेमी – ये तो होने ही था..

हम आपके लिए कुछ मजेदार जोक्स लेकर आये हैं जो आजकल सोशल मीडिया पर काफी…

10 months ago

जब एक किसिंग सीन की शूटिंग में लगा 3 दिन का समय, खराब हो गई थी करिश्मा कपूर की हालत, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने जमाने की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल हुआ करती थी, जिन्होंने…

10 months ago

शिल्पा के सो जाने के बाद अपनी साली साहिबा के साथ पार्टी करते थे राज कुंद्रा, विडियो वायरल होने के बाद हो रहे हैं ट्रोल

बीते 90 के दशक के कुछ बेहद सफल और मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों में शामिल रहीं…

10 months ago