Categories: बॉलीवुड

अल्लू अर्जुन से लेकर महेश बाबू तक साउथ के ये सुपरस्टार कैरियर के शुरुआती दिनों में दिखते थे कुछ ऐसे, सालों बाद अब बदल चूका है पूरा लुक

पिछले कुछ सालों में साउथ इंडियन फिल्मों की लोकप्रियता में गजब का इजाफा देखने को मिला है। वर्तमान समय में देश में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में साउथ इंडियन फिल्में देखने का क्रेज लोगों में बढ़ा है । साउथ फिल्म इंडस्ट्री में वर्तमान समय में एक से बढ़कर एक टैलेंटेड कलाकार मौजूद है जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और स्टाइलिश अंदाज से दर्शकों का दिल जीता है और वही साउथ सिनेमा के यह सितारे पापुलैरिटी और कमाई के मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों को भी कड़ी मात दे रहे हैं। हाल ही में साउथ इंडियन फिल्म पुष्पा रिलीज हुई है जो कि बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है और इस फिल्म का हिंदी वर्जन लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और वही इस फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के अभिनय की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के दिग्गज सुपरस्टार अल्लू अर्जुन से लेकर महेश बाबू तक अपने जबरदस्त अभिनय से लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं और इन सितारों की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग भी काफी शानदार है। आज हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कुछ जाने-माने अभिनेताओं की उन दिनों की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जब इन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और तब से लेकर अब तक इनके लुक में काफी ज्यादा बदलाव आया है तो आइए डालते हैं साउथ इंडस्ट्री के कुछ जाने-माने कलाकारों की पहले की तस्वीरों पर एक नजर

अल्लू अर्जुन

यह तस्वीर है साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाया है। अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा में इनके अभिनय की लोगों ने जमकर तारीफ की है । अल्लू अर्जुन जब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे थे तब वह कुछ ऐसे नजर आते थे और बीते कई सालों में अल्लू अर्जुन के लुक में काफी बदलाव आया है।

महेश बाबू

साउथ इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक महेश बाबू साउथ सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार के रूप में भी जाने जाते हैं और वही जब महेश बाबू ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी तब उनका अब के लुक से काफी अलग लगता था।

रामचरण

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है और इन्होंने साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपने जबरदस्त अभिनय का जलवा बिखेरा है। वही राम चरण के लुक में भी बीते कुछ सालों में काफी बदलाव आया है जिसका अंदाजा आप उनकी इस तस्वीर को देखकर लगा सकते हैं।

विजय देवरकोंडा

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा दार अभिनय के लिए जाने जाते हैं और वही विजय देवरकोंडा के लुक में भी पिछले कुछ सालों में काफी बदलाव हुआ है। यह तस्वीर अभिनेता विजय के करियर के शुरुआती दिनों की है।

यश

साउथ इंडस्ट्री के सुपर स्टार यश इंडस्ट्री में रॉकी भाई के नाम से मशहूर हो चुके हैं और वही सुपर स्टार यश की अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 का इनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता यश ने भी बीते कुछ सालों में अपने लुक में काफी ज्यादा बदलाव किया है।

जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं और इन्होंने कई सुपर डुपर हिट फिल्मों में काम किया है। जूनियर एनटीआर ने जब फिल्मी दुनिया में कदम रखा था तब वह कुछ ऐसे दिखते थे।

Anisha

Recent Posts

अनुष्का से लेकर रणवीर तक, पुराने गिले शिकवे भुलाकर अपने एक्स की शादी में ख़ुशी-ख़ुशी शामिल हुए ये सितारे

फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखने वाले सितारे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ…

1 year ago

उमे में बड़ी होने के कारण नेहा कक्कड़ से शादी नही करना चाहते थे रोहनप्रीत, फिर क्यों बदला फैसला

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर और सक्सेसफुल प्लेबैक सिंगर्स में शामिल नेहा कक्कड़ आज एक सिंगर…

1 year ago

कैटरिना की तरह दिखने के कारण खराब हुआ जरीन खान का करियर, काम न मिलने पर छलका एक्ट्रेस का दर्द

आज जब भी एक्टिंग और ग्लैमर की दुनिया से ताल्लुक रखने वाले सितारों की बात…

1 year ago

मजेदार जोक्स : प्रेमिका – जानू मेरे जीभ में फिर से छाले निकल आये.. प्रेमी – ये तो होने ही था..

हम आपके लिए कुछ मजेदार जोक्स लेकर आये हैं जो आजकल सोशल मीडिया पर काफी…

1 year ago

जब एक किसिंग सीन की शूटिंग में लगा 3 दिन का समय, खराब हो गई थी करिश्मा कपूर की हालत, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने जमाने की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल हुआ करती थी, जिन्होंने…

1 year ago