बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों से जुड़ी खबरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है और आए दिन यह सितारे अपने लव लाइफ, शादी, तलाक और ब्रेकअप की खबरों को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। इसी बीच बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सुष्मिता सेन एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है दरअसल सुष्मिता सेन और उनके ब्वॉयफ्रेंड रहमान शॉल का ब्रेकअप हो गया है और अपने इसी ब्रेकअप को लेकर सुष्मिता सेन लगातार चर्चाओं में बनी नहीं है।

आपको बता दें सुष्मिता सेन और रहमान शॉल लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन कुछ समय पहले ऐसी भी खबरें सामने आई थी कि रहमान सुष्मिता सेन के साथ नहीं रह रहे हैं बल्कि वह अपना सामान लेकर अपने दोस्त के घर जा चुके हैं और इसके बाद से ही फैंस लगातार यह कयास लगा रहे थे कि सुष्मिता सेन और रहमान के बीच रिश्ते ठीक नहीं चल रही है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)


इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने इन सभी कयासों पर विराम लगाते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है और इसके साथ ही अभिनेत्री ने इस बात की भी पुष्टि कर दी है कि वह अब रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में नहीं है और दोनों के रिश्ते टूट चुके हैं|

बता दे सुष्मिता सेन ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर रहमान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने ब्रेकअप का खुलासा किया है और उन्होंने कैप्शन लिखा है कि,” हम दोनों के रिश्ते की शुरुआत है दोस्ती से हुई थी और हम हमेशा दोस्त बनी रहे.. रिश्ता काफी पुराना था… प्यार बाकी रहेगा। बता दे सुष्मिता सेन के साथ ही रोहमन ने भी इसी पोस्ट को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिर से शेयर करके सुष्मिता सेन के साथ अपने ब्रेकअप की पुष्टि की है।

खबरों के मुताबिक सुष्मिता सेन और रोहमन करीब ढाई साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे और वही इन दोनों की उम्र में भी पूरे 15 साल का अंतर है और जहां सुष्मिता सेन 46 साल की है तो वही रहमान की उम्र महज 30 साल है। बता दे यह दोनों एक दूसरे के साथ लिव इन में भी रह चुके हैं लेकिन अब ब्रेकअप के बाद दोनों की राहें अलग हो चुकी है और वही रहमान भी अब सुष्मिता सेन का घर छोड़ कर अपने दोस्त के घर रह रहे हैं|

गौरतलब है कि रोहमन का सुष्मिता सेन की दोनों बेटियां रेनी और अलीशा के साथ भी काफी अच्छा रिश्ता है और वो उनके साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते है।वही रोहमन खुद को दोनों बेटियों के पिता बताते रहे हैं। रहमान ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सुष्मिता सेन से मिलने के बाद उनकी जिंदगी में बहुत बदलाव आया है और उनके साथ रहकर यह पता चला है कि सुष्मिता कितनी ज्यादा हार्ड वर्किंग है।

सुष्मिता सेन और रोहमन लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और वही इनकी केमिस्ट्री भी लोगों को बेहद पसंद आती थी लेकिन अब यह दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं और ऐसे में इस कपल के ब्रेकअप से फैन्स को बड़ा झटका लगा है।

By Anisha