बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा काजोल की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी का फिल्मी करियर तो कुछ खास नहीं रहा है परंतु तनीषा मुखर्जी अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अक्सर ही चर्चाओं में बनी रहती है| बता दे तनीषा मुखर्जी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहती है और वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोस अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती है इसी बीच तनीषा मुखर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद तनीषा मुखर्जी के फैंस काफी ज्यादा हैरान है|

बता दे तनीषा मुखर्जी की तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों आग की तरह फैल रही है और जबरदस्त तरीके से वायरल भी हो रही है। तनीषा की इस तस्वीर पर उनके फैंस लगातार कमेंट करके सवाल कर रहे हैं आइए जानते हैं तनीषा के इस पोस्ट के बारे में विस्तार से।

फोटो में ऐसा क्या था?

तनीषा मुखर्जी ने अपने अधिकारी इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी जो तस्वीर शेयर की है उस तस्वीर में तनीषा मुखर्जी अपने पैरों में बिछिया यानी कि टो रिंग पहने हुए नजर आ रही है। वही आमतौर पर हमारे भारत देश में शादी के बाद ही लड़कियां अपने पैरों में बिछिया पहनती है और बिछिया सुहागिनों की निशानी मानी जाती है और ऐसे में तनीषा मुखर्जी की अभी शादी नहीं हुई है और इस वजह से उनके पैरों में बिछिया देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि तनीषा मुखर्जी ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है और इसी वजह से उन्होंने अपने पैरों में बिछिया पहने हुए हैं।

फैन्स  पूछे ये सवाल

तनीषा मुखर्जी की तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है और उनके इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट करके उनसे सवाल पूछ रहे हैं। तनीषा मुखर्जी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि,” तुम शादीशुदा हो?” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि,” मुझे लगा यह तुम्हारे मां के पैर है”।

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि,” तुम्हारी शादी हो गई क्या?” इस तरह से तनीषा मुखर्जी के इस पोस्ट पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं और यह पोस्ट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।वही तनीषा मुखर्जी ने इस पोस्ट को साझा करते हुए यह लिखा है कि,” मेरे पैर की उंगलियों में रेत और मेरी आत्मा में समुंदर! मैं हर उस पल की सराहना करती हूं जिसे मैं जी रही हूं।फ़िलहाल तनिषा ने शादी की है या नहीं इस बारे में तनिषा खुद ही बता सकती है पर उन्होंने अभी तक इस बारे में कुछ भी नहीं बताया है |

तनीषा ने 2003 में किया था बॉलीवुड डेब्यू

बात करें तनीषा मुखर्जी के प्रोफेशनल लाइफ की तो तनीषा भी अपनी बहन काजोल की तरह ही अभिनय की दुनिया में अपना करियर बनाया है हालांकि इन्हें काजोल की तरह इंडस्ट्री में सफलता हासिल नहीं हुई और इन्होंने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘Sssshh…’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था और इसके बाद इन्होंने’नील एन निक्की’, ‘सरकार’, ‘टैंगो चार्ली’ और ‘वन टू थ्री’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। इसके अलावा तनीषा मुखर्जी टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी है।

 

By Anisha