आमिर खान की फिल्म थ्री इडियट्स तो आपको याद होगी ही। इस फिल्म का हर किरदार अपने आप में खास है। इस फिल्म को केवल बच्चे ही नहीं बल्कि बड़े भी देखना पसंद करते हैं। बच्चों से लेकर बड़ो तक के दिलों में इस फिल्म का क्रेज आज भी बरकरार हैं। लोगों के दिलों में इस फिल्म के हर एक किरदार ने अपनी खास जगह बना रखी हैं यहीं वजह हैं कि लोग इस फिल्म के किसी भी किरदार को नहीं भूले हैं।

बदल गए 3 इडियट के साइलेंसर

आप भी इस फिल्म में चतूर के किरदार को नहीं भूले होंगे। चतुर उर्फ साइलेंसर के नाम से प्रसिद्ध किरदार फिल्म की जान बन गया। इस किरदार को निभाने वाले ओमी वैद्य अब पूरी तरह बदल चुके हैं। इस फिल्म को रिलीज हुए काफी समय बीत चुका हैैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Omi Vaidya (@omivaidya_official)

आपको बता दें कि फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद ओमी की जिदंगी पूरी तरह बदल गई थी। इसके बाद ओमी ने कई बड़ी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुके हैं। ओमी सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस के लिए नई नई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। जिसे देखकर लोग उन पर खूब प्यार लुटाते हैं।

ओमी ने शेयर की नई फोटोज

ऐसे में हाल ही में ओमी ने कुछ ऐसी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसे देखने के बाद फैंस हैरान रह गए हैं। इन तस्वीरों में ओमी वैद्य स्टाइलिश अंदाज में एक कॉफी शॉप के आगे कॉफी पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। मल्टी कलर शर्ट और आंखों पर काले चश्मे में ओमी काफी हैंडसम लग रहे हैं। तो वहीं दूसरी फोटो में ओमी साइड पोज दते हुए बड़े ही स्टाइल में फोटो खिंचवा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Omi Vaidya (@omivaidya_official)

ओमी की इन तस्वीरों को देखने के बाद अब यूजर्स ने इस पर कमेंट्स करना भी शुरु कर दिए हैं। इस पर एक यूजर ने लिखा कि हे चमत्कारी पुरुष कहां थे आप। जबकि एक दूसरे यूजर ने लिखा कि आप बहुत अंडररेटेड हैं सर। इस फोटो को शेयर करने के बाद ओमी अब एक बार फिर लाइम लाइट में आ गए हैं।

आपको बता दें कि फिल्म थ्री इडियट से फेमस हुए ओमी का जन्म अमेरिका में हुआ था। यहीं वे पले बढे। उन्होंने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्म मेकिंग में ग्रेजुएशन किया। इसके बाद ओमी ने अपना एक्टिंग करियर शुरू करने के लिए अमेरिकन टेलीविज़न और ऐड्स में कई छोटे-मोटे रोल किए। जिसके बाद वे भारत में आकर अपने हुनर को लोगों तक पहुंचाने लगे।

इन फिल्मों में भी नजर आए ओमी

बॉलीवुड में कदम रखने के बाद ओमी ने कई और बड़ी फिल्मों में भी काम किया। जिनमें अक्षय कुमार के साथ देसी बॉएज, अभिषेक बच्चन के साथ प्लेयेर्स, अजय देवगन के साथ दिल तो बच्चा है जी और बिपाशा बसु के साथ जोड़ी ब्रेकर्स शामिल है। ओमी के अभिनय को दर्शकों ने इन फिल्मों में भी काफी सराहा। ओमी ने बॉलीवुड में काम करने के बाद भारत के लोगों के दिलों में भी अपने लिए खास जगह बना ली हैं। जहां उन्हें हर कोई खूब प्यार करता हैं।

By Rubi