टेलीविजन इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक  अपने हुस्न और अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाली है।  बता दे अंकिता लोखंडे और विक्की जैन लंबे समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं और यह दोनों एक दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे हैं और  ऐसे मे फैन्स भी  टीवी इंडस्ट्री के इस क्यूट से कपल की  शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बता दे  अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और अक्सर ही सोशल मीडिया पर यह दोनों एक दूजे पर प्यार लुटाते हुए तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है। वहीं इन दिनों अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं और अब तो  अंकिता लोखंडे के घर में इनकी  शादी की तैयारियां भी पूरी हो चुकी है।

बता हाल ही में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को  अपनी शादी का इनविटेशन कार्ड बांटते हुए देखा गया है दरअसल बीते मंगलवार को सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई थी और इन तस्वीरों में अंकिता और विक्की एक दूजे के साथ बेहद खुश और एक्साइटिड नजर आ रहे थे।

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का एक लेटेस्ट विडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपनी ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है| बता दे सामने आए इस वीडियो में फोटोग्राफर अंकिता और विक्की से ये पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि,” वेडिंग सीजन चल रहा है आप लोग शादी कब कर रहे हो”| यह सवाल सुनकर जहां अंकिता लोखंडे मुस्कुराते हुए आगे बढ़ जाती हैं तो वही विक्की कहते हैं कि, “सब होने वाला है”|

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अंकिता लोखंडे और विक्की जैन  जल्द ही 14 दिसंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं और इन दोनों की शादी का यह फंक्शन 12 दिसंबर से लेकर 14 दिसंबर तक चलने वाला है। आपको बता दें अपनी शादी से पहले हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपनी कुछ क्लोज फ्रेंड्स के साथ बैचलर पार्टी का आयोजन किया था और इस पार्टी में अंकिता लोखंडे  अपने दोस्तों के साथ जमकर  मस्ती करती हुई नजर आई थी। इस बैचलर पार्टी की काफी सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी और इन तस्वीरों में अंकिता का अंदाज देखने लायक था।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी को  लेकर इनके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि इनकी शादी के हर फंक्शन की थीम अलग अलग होगी और वही अंकिता और विक्की अपनी शादी के हर फंक्शन को बेहद ही खास अंदाज में एंजॉय करने वाले हैं। बता दे अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में संपन्न होगी और  होटल में शादी के लिए कई कमरे भी बुक कर दिए गए हैं।

खबरों की माने तो अंकिता और विक्की की शादी बेहद ही ग्रैंड तरीके से संपन्न होगी और इस शादी में बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के तमाम दिग्गज सितारे भी शामिल होंगे और शादी के हर फंक्शन बहुत ही शाही अंदाज में सम्पन्न होंगे |बता दे इन दिनों अंकिता अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुई है|

By Anisha