अभी आज की इस पोस्ट के जरिए हम आपको बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कुछ ऐसी सितारों से मिलाने जा रहे हैं जिनके रिलेशनशिप या फिर शादी के रिश्ते एक पार्टनर के दुनिया से चले जाने के बाद अधूरे रह गए और इनके इश्क को मंजिल नही मिलो सकी|

सिद्धार्थ शुक्ला – शहनाज़ गिल

लिस्ट में पहला नाम अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का है जो भी बीते दिनों ही हार्ट अटैक के चलते हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह गए| सिद्धार्थ शुक्ला की बात करें तो बीती 2 सितंबर की तारीख को अभिनेता हमेशा के लिए शहनाज गिल को अकेला छोड़ गए जिस वजह से शहनाज के लिए इन दिनों इस दुख से उभरना बेहद मुश्किल हो चुका है।

मयूरी देशमुख – आशुतोष भाकरे

इन दिनों काफी अधिक चर्चाओं में चल रहे सीरियल इमली में पार्टी के किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस मयूरी देशमुख आज अपने किरदार के दम पर घर-घर में अपनी तगड़ी पहचान बना चुकी हैं। पर अगर असल जिंदगी की बात करें तो बीते साल के जुलाई के महीने में मयूरी ने अपने पति आशुतोष भाकरे को खोया है। और तकरीबन  1 साल का वक्त गुजरने के बाद भी एक्ट्रेस इस दुख से उबर नहीं पाई है।

सुशांत सिंह राजपूत – रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के इस दुनिया से चले जाने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का प्यार हमेशा के लिए अधूरा रह गया। रिया और सुशांत की बात करें तो यह दोनों लगभग 2 सालों तक एक दूसरे संग रिलेशनशिप में रहे थे  और अक्सर ही इन दोनों को एक दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते देखा जाता था |

जिया खान – सूरज पंजोली

निशब्द में नजर आई फेमस एक्ट्रेस जिया खान की खुदकुशी के बाद सूरज पंचोली काफी अकेले पड़ गए थे। ऐसा इसलिए क्योंकि यह दोनों एक दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे थे। वहीं दूसरी तरफ जिया खान की मां ने अभिनेता सूरज पंचोली पर ही बेटी के फैसले का इल्जाम लगाया था।

प्रत्यूषा बैनर्जी – राहुल राज

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बैनर्जी और एक्टर राहुल राज दूसरे को डेट कर रहे थे और साथ ही यह दोनों सितारे एक दूसरे के साथ रिलीव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे। पर बाद में राहुल राज रिश्ते से पीछे हट गए जिसके बाद प्रत्यूषा बनर्जी इस धोखे को झेल नहीं पाई और हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गई।

नंदा – मनमोहन देसाई

बॉलीवुड अभिनेत्री नंदा और मनमोहन देसाई का इश्क भी मुकम्मल नहीं हो पाया। बता दे मनमोहन देसाई और नंदा एक दूसरे को चाहते जरूर थे लेकिन यह दोनों का इजहार नहीं कर पाए जिसके बाद किसी और के साथ मनमोहन देसाई की शादी हो गई। लेकिन बाद में 52 साल की उम्र में मनमोहन देसाई की पत्नी उन्हें इस दुनिया में अकेला छोड़ गई जिसके बाद उन्होंने नंदा संग सगाई की थी। लेकिन सगाई के सिर्फ 2 सालों बाद ही मनमोहन देसाई हमेशा के लिए दुनिया से चले गए।

दिव्या भारती – साजिद नाडियाडवाला

बेहद कम उम्र में बॉलीवुड में गजब की कामयाबी हासिल करने वाली एक्ट्रेस दिव्या भारती सिर्फ 19 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई। बता दे दिव्या भारती ने मशहूर फिल्म डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला संग शादी रचाई थी लेकिन उनके साथ एक्ट्रेस अपनी जिंदगी नहीं गुजार पाई।

By Anisha