साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष और मेगास्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या धनुष ने हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोस्ट साझा कर एक दूसरे से अलग होने का ऐलान किया है। बता दे सुपरस्टार धनुष और ऐश्वर्या ने शादी के 18 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। धनुष और ऐश्वर्या की जोड़ी साउथ इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर और खूबसूरत जोड़ियों में से एक थी और फैन्स भी इन दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद करते थे मगर अब ये खूबसूरत जोड़ी हमेशा के लिए टूट चुकी है और ऐसे में इस कपल के फैंस इन दोनों के अलग होने से बेहद हैरान है हैरान है ।

सुपरस्टार धनुष ने अभी हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट साझा कर फैन्स को यह जानकारी दी थी कि वो और उनकी पत्नी ऐश्वर्या आपसी सहमति से एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। वही ऐश्वर्या ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा कर इस बात की जानकारी लोगों को दी थी।बता दे ऐश्वर्या और धनुष के अलग होने की खबर सामने आने के बाद से ही यह दोनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं और अब इस मामले पर धनुष के पिता कस्तूरी राजा ने चुप्पी तोड़ते हुए अपना बयान दिया है। सुपरस्टार धनुष के पिता कस्तूरी राजा के मुताबिक धनुष और ऐश्वर्या के बीच अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है और ये सिर्फ आपसी अनबन की वजह से हुआ परिवारिक झगड़ा है।

दरअसल हाल ही में अभिनेता धनुष के पिता ने इंटरव्यू के दौरान अपने बेटे धनुष और बहू ऐश्वर्या के रिश्ते पर बात की है और उन्होंने इन दोनों की अलग होने की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए बताया है कि,” यह सिर्फ एक पारिवारिक विवाद है जो कि अक्सर ही शादीशुदा दंपतियों के बीच होता रहता है हालांकि अभी तक उन दोनों का तलाक नहीं हुआ है।”कस्तूरी राजा ने अपने इसी इंटरव्यू में यह भी बताया कि धनुष और ऐश्वर्या इस समय चेन्नई में नहीं है बल्कि दोनों हैदराबाद में मौजूद है। गौरतलब है कि धनुष और ऐश्वर्या ने साल 2004 में बेहद ही धूमधाम से शादी रचाई थी और इस शादी में साउथ इंडस्ट्री के तमाम दिग्गज सितारे शामिल हुए थे। वही शादी के 18 साल बाद अभिनेता ने एक पोस्ट साझा कर अपनी पत्नी से अलग होने की जानकारी लोगों को दी थी।

अभिनेता धनुष ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक पोस्ट साझा करें यह लिखा था कि,” एक दोस्त, कपल, अभिभावक, और एक दूसरे के शुभचिंतक के तौर पर 18 सालों तक हमारा साथ रहा और यह सफर विकास, समझ और समयोजक रहा है। आज हम ऐसी जगह पर आकर खड़े हो गए हैं जहां से हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं और अब हमने एक कपल के तौर ओर अलग-अलग अपना सफर तय करने का फैसला किया है। हमें एक दूसरे को समझने के लिए अच्छा वक्त चाहिए कृपया हमारे इस फैसले का सम्मान करें और हमें इन सब चीजों से निपटने के लिए प्राइवेसी दे।”

बता दे धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने की खबरों के बीच सुपरस्टार रजनीकांत का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में रजनीकांत अपने दामाद धनुष की जमकर तारीफ करते हुए देखे जा सकते हैं। बता दे रजनीकांत और धनुष दामाद और ससुर के रूप में एक दूसरे के साथ बेहद स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करते हैं और अक्सर ही सोशल मीडिया पर इन दोनों की साथ में तस्वीरें भी वायरल होती रहती है।

 

By Anisha