हमारे देश के जाने माने स्टार कपल्स में से एक युवराज सिंह और हेजल कीच ने अपने सभी फैन्स को एक बड़ी खुशखबरी दी है जिसके बाद इस कपल को फैन्स और तमाम सिलेब्रिटीज की तरफ से ढेरों शुभकामनाएं और बधाइयां मिल रही है। दरअसल युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने बीते मंगलवार 25 जनवरी 2022 को अपने बेटे को जन्म दिया है और युवराज सिंह ने अपने पापा बनने की खुशखबरी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लोगों को दी है। बता दे शादी के 5 साल बाद युवराज सिंह और हेजल कीच के घर में बच्चे की किलकारी गूंजी है और अपने पहले बच्चे का दुनिया में स्वागत करके हेजल कीच और युवराज सिंह की खुशी का ठिकाना नहीं है।

युवराज सिंह और हेजल कीच ने माता-पिता बनने के बाद अपने अपने अधिकारी के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करके अपने सभी चाहने वालों को यह खुशखबरी दी है और इस जानकारी के सामने आने के बाद खेल जगत से लेकर मनोरंजन जगत तक के सितारे इन दोनों को ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं और वही इस कपल के करोड़ों फैंस भी लगातार इन्हें बधाइयां दे रहे हैं|

युवराज सिंह और हेजल कीच के माता पिता बनने की खुशखबरी पर अभिषेक बच्चन ने इस कपल के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ” बहुत-बहुत बधाई” इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया , बिपाशा बसु से लेकर रवीना टंडन तक ने भी हेजल कीच को मां बनने पर ढेरों शुभकामनाएं दी हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों हेजल कीच और युवराज सिंह की लेटेस्ट पोस्ट जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है और इस पोस्ट पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी इस कपल को माता पिता बनने पर बधाइयां दी हैं और वही खेल जगत से जुड़े तमाम खिलाड़ियों ने भी युवराज सिंह और हेजल कीच को पहली बार मम्मी पापा बनने पर ढेरों शुभकामनाएं भेजी है।

गौरतलब है कि पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह पापा बनने के बाद बेहद खुश हैं और उन्होंने बीते मंगलवार को अपने टि्वटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए यह गुड न्यूज़ लोगों के साथ शेयर की थी और उन्होंने लिखा था कि,” हमारे फैंस, फैमिली और दोस्तों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि ईश्वर की कृपा से हमें एक बेटे की प्राप्ति हुई है और इस आशीर्वाद के लिए हम भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं। आप सभी हमारे निजता का सम्मान करेंगे क्योंकि हम अपने बेटे का अपने जीवन में स्वागत कर रहे हैं। सभी का प्यार है हेजल और युवराज”। सोशल मीडिया पर इन दिनों युवराज सिंह और हेजल कीच काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं और वही इन दिनों इस कपल के घर में जश्न का माहौल बना हुआ है।

युवराज सिंह और हेजल कीच ने साल 2016 में बेहद ही धूमधाम से शादी रचाई थी और इस कपल की शादी में मनोरंजन जगत से लेकर खेल जगत के तमाम दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी और वही इस कपल की वेडिंग तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। बता दे अभी हाल ही में बीते 30 नवंबर 2021 को इस कपल ने अपनी शादी की 5वी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट किया है और इस कपल की शादी को 5 साल पूरे हो चुके हैं। वही शादी के 5 साल बाद बीते 25 जनवरी 2022 को इस कपल ने अपने मम्मी पापा बनने की खुशखबरी शेयर करके लोगों को खुश कर दिया है और इन दिनों इन दोनों की पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

By Anisha