बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ अपनी दमदार अदाकारी और शानदार डायलॉग डिलीवरी के लिए जाने जाते हैं और इनका फिल्मी करियर भी काफी ज्यादा सुपरहिट रहा है। जैकी श्रॉफ ने अपने एक्टिंग करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है और अपनी जबरदस्त अभिनय से दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाए हैं।आपको बता दें जैकी श्रॉफ ने बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से अपनी एक बातचीत के दौरान एक ऐसी घटना का जिक्र किया था जिसकी वजह से जैकी श्रॉफ की जिंदगी पर अभी असर पड़ा है। जैकी श्रॉफ ने ट्विंकल खन्ना से बातचीत के दौरान बताया था कि उनके पिता एक ज्योतिषी थे और उन्होंने भाई के दुनिया छोड़ जाने से पहले यह भविष्यवाणी की थी कि कुछ बहुत बुरा होने वाला है।

जैकी श्रॉफ के पिता थे एक ज्योतिषी

अभिनेता जैकी श्रॉफ ने ट्विंकल खन्ना के ट्वीक इंडिया प्लेटफार्म पर इस घटना का जिक्र करते हुए बताया था कि मेरे पिता ने मेरे भाई से कहा था कि आज कुछ बुरा होने वाला है और इस वजह से तुम घर के बाहर मत जाना लेकिन वह कहते हैं ना की कोई भी टाल नहीं सकता और इसी वजह से उस दिन पिता के मना करने के बाद भी भाई घर से बाहर गए और फिर वह इस दुनिया से हमेशा के लिए अलविदा कह गए।

जैकी श्रॉफ ने बताया कि जिस दिन मेरे भाई को लेकर मेरे पिता ने भविष्यवाणी की थी कि आज का दिन बुरा है और तुम घर से बाहर मत जाना और उस दिन वह अपने काम पर नहीं गए परंतु उसी दिन किसी को समुंदर में डूबते हुए देखकर उसे बचाने के लिए वह पानी में कूद गए और वह खुद पानी में डूब गए।

जिसके बाद मेरे भाई हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए और मेरे पिता की भविष्यवाणी भी सच हो गई। जैकी श्रॉफ ने बताया कि मेरे पिता की ज्यादातर भविष्यवाणियां सच हो जाया करती थी। जिस तरह से उन्होंने मेरे भाई के लिए कहा था कि आज का दिन खराब है और वह बाहर ना जाए तो उनकी भविष्यवाणी बिल्कुल सच हुई और मेरा भाई उसी दिन हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गया ।वही मेरे पिता ने मेरे लिए अभिनेता बनने की भविष्यवाणी की थी और उनकी भविष्यवाणी सच हुई और मैं एक अभिनेता बन गया।

वही ट्विंकल खन्ना ने इस बातचीत के दौरान जैकी श्रॉफ के अंग्रेजी बोलचाल की काफी तारीफ की जिसके बाद अभिनेता ने बोला कि वह मुंबई में ही पले बढ़े है और यहां के लोग ज्यादातर ऐसी ही भाषा बोलते हैं। जैकी श्रॉफ ने बताया कि उन्होंने केवल 11वीं कक्षा तक की पढ़ाई की है और उन्होंने जो कुछ भी सीखा वह सिर्फ एक्सपीरियंस से सीखा है। जैकी श्रॉफ ने बताया कि जब भी वह कोई फिल्म देखते तो कलाकारों की अभिनय को बखूबी समझते थे और धीरे-धीरे उन्होंने भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर एक बड़ा मुकाम हासिल किया है।

By Anisha