बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल कैटरीना कैफ और विकी कौशल शादी के बाद से ही लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं| बता दे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंसेज किले में बेहद ही रॉयल अंदाज में शादी रचाई थी| इस कपल की शादी एक प्राइवेट समारोह में संपन्न हुई थी और इस शादी में विकी कौशल और कैटरीना कैफ के परिवार वाले और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे|

बता दे अभी हाल ही में बीते 9 जनवरी 2022 को कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी को 1 महीने पूरे हुए हैं और इस कपल ने बेहद ही खास अंदाज में अपना 1 मंथ वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट किया है। 1 मंथ वेडिंग एनिवर्सरी के स्पेशल मौके पर कैटरीना कैफ और विकी कौशल दोनों ने ही एक दूजे के साथ प्यार भरी तस्वीरें शेयर किया है जोकि सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रही है।बता दे कटरीना ने वन मंथ वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर विकी कौशल के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने ये कैप्शन लिखा है ”हैप्पी वन मंथ माय लव “|दोनों इस तस्वीर में बेहद खुश नजर आ रहे है |

कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक रही है । वही शादी के बाद भी आए दिन यह दोनों स्टार सोशल मीडिया पर नए-नए पोस्ट शेयर करके चर्चाओं में बने हुए हैं। बता दे क्रिसमस की खास मौके पर भी कैटरीना और विकी कौशल की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर सामने आई थी जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई है।

कैटरीना कैफ और विकी कौशल बॉलीवुड के ऐसे कपल है जिन्होंने सालों तक अपना रिश्ता दुनिया की नजरों से छिपाए रखा और तकरीबन ढाई साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अचानक शादी करके इस कपल ने अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया और शादी के साथ ही अपने रिश्ते को भी ऑफिशियल कर दिया।

कैटरीना कैफ और विकी कौशल की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आती है हालांकि बॉलीवुड की ये पॉपुलर जोड़ी फिल्मी पर्दे पर अभी तक नजर नहीं आई है और ऐसे में विकी कौशल और कैटरीना कैफ के फैन्स इन दोनों को एक साथ रुपहले पर्दे पर देखने के लिए काफी ज्यादा है एक्साइटिड है। बता दे इसी बीच और विक्की कौशल के फैंस के लिए एक धमाकेदार गुड न्यूज़ सामने आ रही है दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि बहुत जल्द ही कैटरीना और विकी कौशल एक साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

बता दे जोया अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा ‘में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के ऑपोजिट मुख्य मेल लीड रोल में विकी कौशल को कास्ट किया जाने वाला है।वही कटरीना और विक्की कौशल की ये पहली फिल्म होगी जिसमे ये दोनों एक साथ फ़िल्मी पर्दे पर नजर आयेंगे |खबरों के मुताबिक इस फिल्म में कैटरीना कैफ के अलावा  आलिया भट्ट,प्रियंका चोपड़ा भी नजर आएँगी और इस फिल्म में कुल 3 फिमेल लीड्स है और तीन मेल लीड्स है जिसमे से दो लीड्स तो फाइनल हो चुके है और तीसरे की तलाश जारी है |वही कैटरीना कैफ और विकी कौशल के फैंस इस कपल की अपकमिंग मूवी देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

By Anisha