देश का सबसे पुराना और सबसे ज्यादा चलने वाला कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज भी लोगों की पहली पसंद बना हुआ हैं। दर्शकों में शो के प्रति आज भी वहीं क्रेज बना हुआ हैं। हालांकि शो में लगातार हो रहे कलाकारों के बदलाव को दर्शक पसंद नहीं कर रहे है। जिसके लिए मेकर्स पर कई सवाल भी उठाए जा रहे हैं।

इन दिनों शो में तारक मेहता के रिप्लेसमेंट को लेकर फैंस मेकर्स को लगातार ट्रोल कर रहे हैं। जिसका असर शो की रेटिंग्स पर भी देखने को मिल रहा हैं। ऐसे में जब शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही हैं। तो मेकर्स ने शो में बड़ा ट्विस्ट लाने का फैसला लिया हैं। मेकर्स ने शो में एक नया किरदार जोड़ने की रणनीति बनाई हैं। जिसका इंतजार दर्शक सालों से कर रहे थे।

आपको बता दें कि टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने हाल ही में अपने 14 साल पूरे किए हैं। ऐसे में अब शो में नए किरदार को लाया जाएगा। दरअसल हाल ही मं शो के किरदार पोपटलाल यानी की श्याम पाठक ने इस नए ट्विस्ट का खुलासा किया हैं।

जल्द आएगी पोपटलाल की दुल्हन

आपने भी इस शो की शुरुआत से लेकर अब तक पोपटलाल को अपनी शादी के लिए इंतजार करते देखा होगा। सिर्फ पोपटलाल ही नहीं बल्कि फैंस भी पोपटलाल की दुल्हन को शो में देखने के लिए बेताब हैं। ऐसे में मेकर्स ने अब फैसला लिया हैं कि दर्शकों और पोपटलाल का ये इंतजर यहीं खत्म किया जाएगा।

https://www.instagram.com/reel/CifX3WdDdFl/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7f5678e6-eb82-49f4-98a8-1c36b5c9678a

कहा जा रहा हैं कि शो में अब नए किरदार के तौर पर पोपटलाल की पत्नी की एंट्री होने वाली हैं। जी हां आपने सही सुना हैं। शो में जल्द ही पोपललाल की पत्नी भी दिखाई देने वाली हैं। इस बारे में शो के एक्टर श्याम पाठक ने ही जानकारी दी हैं। श्याम पाठक ने अपने सोशल मीडिया पर बताया है कि अब उनका अपनी दुल्हन के लिए इंतजार खत्म हो जाएगा।

 

आसित मोदी भी कर चुके हैं ऐलान

असल में श्याम पाठक ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया हैं। जो कि इस बात की पुष्टि करता हैं कि अब शो में पोपटलाल की दुल्हन आने वाली हैं। इस वीडियो में पोपटलाल खुद कहते दिख रहे हैं कि इस शो में मिसेज पोपटलाल भी आने वाली हैं।

इतना ही नहीं वीडियो में उनके साथ नए तारक मेहता यानी सचिन श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में बापूजी यानी अमित भट्ट सचिन की तारीफ कर रहे हैं। शो के निर्माता ने भी इस बारे में बात की थी। आसित मोदी भी इस बात को कबुल कर चुके हैं कि शो में जल्द ही पोपटलाल की शादी होने वाली हैं।

By Rubi