बॉलीवुड और टीवी जगत की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर ही अपने अजीबोगरीब हरकतों और बेबाक बयानों के लिए जानी जाती है । राखी सावंत को खुद को लाइमलाइट में रखना बखूबी आता है और इन दिनों ड्रामा क्वीन राखी सावंत टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में नजर आ रही है और इसी शो के चलते राखी सावंत खूब सुर्खियां भी बटोर रही हैं। बता दे राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में ही पहली बार अपने पति रितेश का भी पूरी दुनिया को दीदार करवाया है और इन दिनों राखी सावंत अपने पति रितेश को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी रहती हैं।

इसी बीच बिग बॉस 15 के वीकेंड में राखी सावंत के पति रितेश और राजीव का एलिमिनेशन हुआ है। गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पहले ही राखी सावंत के पति रितेश की एक्स वाइफ स्निग्धा प्रिया ने मीडिया के सामने आकर इस बात का खुलासा किया है कि रितेश को अभी भी राखी सावंत का पति कहलाने का कोई भी अधिकार नहीं है क्योंकि औपचारिक रूप से अभी तक रितेश तलाक नहीं हुआ है और इसके अलावा रितेश की एक्स वाई स्निग्धा प्रिया ने यह भी दावा किया था कि वो अपनी मैरिड लाइफ में काफी परेशान थी और वही रितेश पर स्निग्धा प्रिया ने घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया था|

रितेश की एक्स वाइफ स्निग्धा प्रिया ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि साल 2017 में रितेश और उनका रिश्ता काफी ज्यादा बिगड़ गया था और वही रितेश चार चार घंटों तक बेल्ट से लगातार उनकी पिटाई किया करते थे और इस तरह से पति के अत्याचारों से परेशान होकर उन्होंने अपना घर तक छोड़ दिया था। गौरतलब है कि राखी सावंत के पति रितेश ने भी अपने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान इस बात को स्वीकार किया है कि उनका पूर्व पत्नी स्निग्धा प्रिया के साथ अभी तक औपचारिक रूप से तलाक नहीं हुआ है।

इसके अलावा स्निग्धा प्रिया ने रितेश पर जो भी आरोप लगाए थे उसके बारे में बात करते हुए रितेश ने कहा कि, यदि कोई महिला किसी पुरुष के खिलाफ आरोप लगाए तो इसका यह मतलब यह बिल्कुल नहीं होता कि सच में वह पुरुष गलत है और रितेश ने आगे कहा कि मैंने स्निग्धा प्रिया के लगाए सभी आरोपों पर इस वजह से चुप्पी साध ली क्योंकि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने की स्थिति में अभी नहीं हूं।

बेटे की खातिर चुप हैं रितेश

रितेश ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा की मैं अपने बेटे देव की खातिर भी चुप हूं और उन्होंने कहा कि उनकी पूर्व पत्नी ने उन पर जो भी आरोप लगाए हैं वह सभी मनगढ़ंत है और स्निग्धा प्रिया के बारे में रितेश ने बात करते हुए कहा कि वो खुद बेवफा थी और जब हम दोनों पति-पत्नी थे और एक साथ रह रहे थे तब पर भी स्निग्धा घर से दो बार भागी थी और उन्होंने अपनी सफाई में कहा था कि वह खो गई थी। रितेश ने बताया कि स्निग्धा ने खुद मुझसे तलाक के लिए कहा था ।

रितेश ने आगे तर्क देते हुए कहा था कि स्निग्धा प्रिया ने जिस हिसाब से मुझे गलत आदमी बताया है उस हिसाब से तो अब तक वह मुझसे औपचारिक रूप से डाइवोर्स ले चुकी होती परंतु उन्होंने ऐसा नहीं किया क्योंकि स्निग्धा प्रिया का इरादा सिर्फ मुझसे पैसे निकलवाने का ही रहा है । रितेश ने आगे कहा कि राखी सावंत के साथ मेरा कई सालों से काफी गहरा और इमोशनल लगाओ रहा है और राखी मुझे अपने पति के रूप में स्वीकार कर चुकी है और हम दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। नीतीश ने कहा कि मैं बहुत जल्द ही अपनी पत्नी स्निग्धा प्रिया को तलाक भी दे दूंगा।

By Anisha