साउथ इंडियन स्टार राणा दग्गुबाती की शादी को एक साल हो गए हैं। ठीक एक साल पहले इन्होंने मिहिका बजाज से शादी की थी। इनकी ये शादी धूमधाम से की गई थी और केवल करीबी लोगों को ही शादी में शामिल किया गया था। दरअसल कोरोना काल के चलते इस कपल ने 30 लोगों को ही शादी में बुलाया था और सादगी के संग विवाह किया था।

अपनी शादी के एक साल होने पर मिहिका ने सोशल मीडिया एक खास पोस्ट लिखा है। अपने इस पोस्ट में मिहिका ने राणा और अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसमें ये दोनों काफी सुंदर लग रहे।  फोटो शेयर कर उन्हें एनिवर्सरी विश की है। इस फोटो में मिहीका बजाज राणा दग्गुबाती के साथ ऑल व्हाइट बैकलेस ड्रेस में रोमांटिक पोज देती दिख रही हैं। जबकि राणा व्हाइट सूट-बूट में नजर आ रहे हैं।

वहीं फोटो शेयर करते हुए मिहीका बजाज ने एक लंबी पोस्ट भी लिखा है। मिहीका बजाज ने लिखा है कि, ‘शादी की सालगिरह मुबारक हो डियर! ये सबसे खुशनुमा साल रहा! मैं तुम्हें दुनिया के अंत तक प्यार करती हूं! आपके होने और सबसे बेहतरीन इंसान होने के लिए शुक्रिया। ये जीवन भर के लिए काफी है। अब उल्टी गिनती शुरू हो रही है। जब तक हम आस-पास हैं। पहली वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर हम आपको इस कपल की शादी की अलबम दिखा रहे हैं।

गौरतलब है कि  राणा दग्गुबाती साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टारों में से एक हैं और इनकी शादी काफी सुर्खियों में रही थी। इनकी शादी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार नजर आए थे। वेंकटेश, सामंथा अक्किनेनी, राम चरण, अल्लू अर्जुन और नागा चैतन्य भी इस समारोह का हिस्सा बने थे।

इस कपल की शादी हैदराबाद के रामानायडू स्टुडियो में 8 अगस्त को हुई थी। शादी में तेलुगु और मारवाड़ी परंपराओं से हुई। अपनी शादी वाले दिन राणा ने ट्रेडिशनल सिल्क धोती कुर्ता पहना था। साथ में ही  गोल्डन कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ था।

वहीं मिहिका ने अपने इस खास दिन के लिए गोल्डन एंड व्हाइट कलर का लहंगा चुना था। इस लहंगे पर इन्होंने हैवी ऑरेंज दुपट्टा कैरी किया था। साथ ही मिहिका ने इस दिन कुंदन की हैवी ज्वेलरी भी पहनी थी। जिसमें ये बेहद खूबूसरत लग रही थी।

मिहीका बजाज एक इवेंट प्लानर हैं और इनका  मुंबई में Dew Drop Design Studio है। जिसकी ये मालकिन हैं। मिहीका ने चेल्सी यूनीवर्सिटी से इंटीरियर डिजाइनिंग में मास्टर डिग्री कर रखी है। मिहीका अभिनेत्री सोनम कपूर की भी खास दोस्त हैं और ये सोनम की शादी में भी शामिल हुई थी।

वहीं राणा साउथ इंडस्ट्री के साथ ही हिंदी सिनेमा में भी सक्रिय हैं। साल 2011 में ‘दम मारो दम’ फिल्म में ये नजर आए थे। इसके अलावा वह ‘हाउसफुल 4’, ‘द गाजी अटैक’, ‘बेबी’ और ‘ये जवानी है दीवानी’जैसी फिल्मों में भी ये काम कर चुके हैं। आपको बता दें कि राणा दग्गुबाती ने मिहीका को दो सालों तक डेट किया था। जिसके बाद इन्होंने शादी का फैसला किया। कोरोना के कारण इन्हें कम लोगों की मौजूदगी में सात फेरे लिए।

 

By Rahul