स्टार प्लस चैनल पर प्रसारित हुआ बेहद सफल और लोकप्रिय धारावाहिक ‘ये है मोहब्बतें’ एक समय घर घर में लाखों दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था, और इसी वजह से इस सीरियल की जबरदस्त सफलता के साथ साथ सीरियल में नजर आए तमाम किरदार और उन किरदारों को निभाने वाले सितारे भी दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हुए थे।ऐसे ही कुछ किरदारों में एक किरदार रूही भल्ला का था, जो पर्दे पर इशिता भल्ला का किरदार निभा रही एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी की बेटी का किरदार था, और अपनी आज की इस पोस्ट में हम उन्हीं के बारे में बात करने जा रहे हैं।

आपको बता दें, सीरियल में रूही भल्ला के किरदार को निभाती नजर आई चाइल्ड आर्टिस्ट का नाम रूहानिका धवन था, जिन्होंने काफी कम उम्र में सीरियल के इस किरदार को निभाया था। इसमें उनके बेहद क्यूट और मासूम लुक्स के साथ साथ उनके एक्सप्रेशंस और उनके बेहतरीन अभिनय को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था, और इस किरदार को निभाते हुए उन्हें लाखों दर्शकों की ढेरों सराहना भी मिली थी।

पर अगर आज की कहे तो, पर्दे पर वो बेहद क्यूट और मासूम से दिखने वाली रूहानिका धवन अब बड़ी होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हो चुकी हैं, और बीती 25 सितंबर, 2022 की तारीख को उन्होंने अपना 15वां जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया है। ऐसे में आज के अपनी इस पोस्ट के जरिए हम आपको उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं और इसके साथ-साथ आपको उनसे जुड़ी कुछ अपडेट्स भी देने जा रहे हैं।

आज रूहानिका धवन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें सोशल मीडिया के जरिए अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए देखा जाता है, और उसके साथ-साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट्स को भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, जिस वजह से सोशल मीडिया पर आज उनकी काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी मौजूद है।

ऐसे में रूहानिका धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी, जिनमें वह एक वाइट कलर की आउटफिट पहने हुए बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक में नजर आई थी और बर्थडे गर्ल इन तस्वीरों में हमेशा की तरह गजब की खूबसूरत और प्यारी भी दिख रही थी।

अपनी इसी पोस्ट में रोहानिका धवन ने अपने फ्रेंड्स के ग्रुप के साथ भी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह बेहद चिल और इंजॉयफुल मूड में नजर आई थी। इसके अलावा उन्होंने अपनी इस पोस्ट में अपने बर्थडे केक की भी तस्वीर शेयर की थी। साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे अपने दोस्तों के साथ अकेले भी तस्वीरें शेयर की है।

ऐसे में अब रूहानिका धवन की यह जन्मदिन की तस्वीरें उनके फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल होते हुए नजर आ रहे हैं, और इन्हें उनके फैंस खूब जमकर पसंद करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

उनके फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाइयां और शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहे हैं और इसके साथ साथ उनके बेहद शानदार और स्टाइलिश लुक्स की भी फैंस खूब तारीफें करते नजर आ रहे हैं।

By Anisha