बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल मौजूद है जिन्होंने सरोगेसी की मदद से माता-पिता बनने का सुख प्राप्त किया है और अभी हाल ही में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा निक जोनस भी सरोगेसी के जरिए एक बेटी के माता-पिता बने हैं और इन दिनों अपनी बेबी गर्ल के साथ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपना पैरंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों की मां बनी थी । बॉलीवुड में इन दिनों सरोगेसी के जरिए पिता बनने का ट्रेंड तेजी से चल रहा है और वही अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान ने भी इस ट्रेंड को जारी रखने की अपनी इच्छा जताई है जिसके चलते सलमान खान एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं।

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक दिग्गज अभिनेता है और इन्होंने अपने शानदार अभिनय करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। वहीं सलमान खान के बारे में हम सभी जानते हैं कि सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है और वह सिंगल लाइफ एंजॉय कर रहे हैं हालांकि सलमान खान की उम्र 56 साल हो चुकी है और ऐसे में सलमान खान को अभी तक उनका परफेक्ट लाइफ पार्टनर नहीं मिला है।

वही अब 56 साल की उम्र में सलमान खान ने अपने पिता बनने की इच्छा जाहिर की है परंतु अब उठता है कि बिना शादी किए सलमान खान को संतान सुख की प्राप्ति कैसे होगी। तो हम आपको बता दे सलमान खान ने बिना शादी किए हैं पिता बनने का फैसला किया है और वह सरोगेसी की मदद से पिता बनने की खुशी प्राप्त करना चाहते हैं और इस बात का जिक्र भाई जान ने अपने काफी सारी इंटरव्यूज में भी किया है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं सलमान खान लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और इन्होंने अपने करियर में जितनी सफलता हासिल की है उतना ही दौलत भी कमाया है। सलमान खान वर्तमान समय में मेहनत और काबिलियत के दम पर करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन चुके हैं और आज सलमान खान का नाम बॉलीवुड के सबसे सफल और अमीर अभिनेताओं की सूची में शामिल है। सलमान खान को लेकर उनके फैन्स के मन में अक्सर यह सवाल उठता है कि भाई जान ने अब तक शादी नहीं की है उनकी कोई संतान ही नहीं है ऐसे में सलमान खान के बाद उनकी बेशुमार संपत्ति का उत्तराधिकारी कौन होगा ।

वही इस बारे में सलमान खान का कहना है कि उनके बाद उनकी संपत्ति का एक बड़ा हिस्सा गरीब और जरूरतमंदों की मदद के लिए डोनेट कर दिया जाएगा । इसके साथ ही सलमान खान सरोगेसी के जरिए पिता बनने की इच्छा भी रखते हैं और ऐसे भी अगर सलमान खान की ये इच्छा पूरी होती है तब उन्हें बिना शादी किए हैं संतान सुख की प्राप्ति हो जाएगी और अपने होने वाले बच्चे को ही सलमान खान अपनी पूरी संपत्ति का उत्तराधिकारी बनायेगे।बता दे बॉलीवुड में अब तक प्रियंका चोपड़ा ,प्रीति जिंटा ,शिल्पा शेट्टी  और गौरी खान जैसे कई एक्ट्रेस सेरोगेसी के जरिये माँ बनी है |

By Anisha