साउथ के एक्टर्स अब केवल साउथ में ही नहीं बल्कि वे देश भर में अपने चार्म को फैला चुके है। इन्हीं में से एक नाम हैं। सुपरस्टार नयनतारा का। नयनतारा अब अपने हुस्न और अपनी दिलकश अदाओं से पूरे देशभर की जान बन चुकी हैं। इन दिनों नयनतारा सोशल मीडिया पर अपनी शादी को लेकर काफी चर्चीत हैं।

आपको बता दें कि नयनतारा ने निर्देशक विग्नेश शिवन के साथ कुछ महीने पहले ही शादी की हैं। इसी बीच नयनतारा ने अपने पति का जन्मदिन मनाया। जा कि अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। आपको बता दें कि विग्नेश के जन्मदिन पर नयनतारा ने उन्हें सरप्राइज दिया। पति के लिए एक्ट्रेस ने दुबई में पार्टी प्लान की थी।

दुबई में मनाया पति का जन्मदिन

जन्मदिन के इस जश्न की तस्वीरों को नयनतारा के पति विग्नेश ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया हैं। इन तस्वीरों से साफ अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि विग्नेश ने अपना ये जन्मदिन अपनी पत्नी के साथ कितने अच्छे से मनाया हैं।

आपको बता दें कि नयनतारा और विग्नेश दोनों ही अपनी साथ में फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। दोनों की इन तस्वीरों को फैंस खूब प्यार देते हैं। इन दोनों की ये तस्वीरें देख कर कोई भी इस बात को मान सकता हैं कि दोनों ही अपनी शादी शुदा जिंदगी में काफी खुश हैं।

परिवार के साथ विदेश में मनाया जन्मदिन

हाल ही में कपल ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। उस फोटो में विग्नेश शिवन की मां और उनकी बहन दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ ही विग्नेश ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा हैं। उन्होंने लिखा कि मेरा हमेशा से सपना रहा है कि मैं अपनी मां को विदेशों का टूर करवाऊं। ऊंची-ऊंची इमारतें और खूबसूरत नजारे को देखकर उसकी आंखों में जो चमक आती है वो एक अजीब तरह का सुकून देती है।

अपने जन्मदिन की तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करते हुए विग्नेश ने नोट लिखते हुए कहा है कि मेरा यह जन्मदिन खास और यादगार है। इस मौके पर मेरा परिवार मेरे साथ दुबई में है।

By Rubi