बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता जबरदस्त अभिनय, खूबसूरती और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती है हालांकि तनुश्री दत्ता लंबे समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से गायब है और अभी तक तनुश्री दत्ता के एक्टिंग करियर को अलविदा कह देने की सटीक वजह तो सामने नहीं आई है। बता दे अभिनेत्री तनुश्री दत्ता भले ही लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हो परंतु वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय पाई जाती है और आए दिन अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें फैन्स के साथ साझा करती रहती है।

बता दे तनुश्री दत्ता बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से भी एक है जो कि अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रही है और एक बार फिर से तनुश्री दत्ता अपने एक सवाल को लेकर चर्चाओं में आ गई है दर्शक उन्होंने इस बार अपना गुस्सा विकिपीडिया पर निकाला है और इसके साथ ही उन्होंने लोगों से ऐसा सवाल किया है जिसकी वजह से तनुश्री दत्ता इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई है।


दरअसल हाल ही में तनुश्री दत्ता ने विकिपीडिया पर उनकी प्रोफाइल अधूरी होने पर सवाल खड़ा किया है और इस दौरान अभिनेत्री ने खुलकर अपनी सभी उपलब्धियां लोगों को याद दिलाई है। बता दे तनुश्री दत्ता ने अपने अधिकारी के इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है और अपने इस पोस्ट के साथ तनुश्री दत्ता ने लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। तनुश्री दत्ता के पोस्ट सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रही है और इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

तनुश्री दत्ता ने अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन नहीं लिखा है कि,” हेलो दोस्तों, आज मैं यहां कुछ कहने जा रही हूं जो मुझे बीते लंबे वक्त से काफी ज्यादा परेशान कर रहा है और यह कुछ और नहीं बल्कि मेरी विकिपीडिया प्रोफाइल है। तनुश्री दत्ता ने लिखा है कि सोशल मीडिया पर मेरे विकिपीडिया में मेरे बारे में बहुत कुछ गलत लिखा है और साथ ही विकिपीडिया में मुझे सिर्फ इंडियन मॉडल बताया गया है जो कि मेरी साख को मन कर रहा है|

तनुश्री दत्ता आगे लिखी है कि,” मैंने इसे चेंज करने की बहुत कोशिश की पर हर बार मेरी कोशिश फेल हो जाती है और हर बार ये पहले की तरह हो जाता है। तनुश्री दत्ता ने लिखा कि मैं मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी हूं इसके अलावा में एक बॉलीवुड अभिनेत्री भी हूं परंतु मेरे विकिपीडिया में मुझे सिर्फ इंडियन मॉडल बताया जा रहा है । जब भी लोग इंटरनेट पर किसी भी पब्लिक फिगर के बारे में गूगल करते हैं तो विकिपीडिया में उनके काम और अवॉर्ड्स के बारे में दिखाया जाता है परंतु मेरे बारे में गूगल पर बिल्कुल अजीब और बकवास चीजें दिखाया जा रहा है।

तनुश्री दत्ता ने आगे लिखा है कि,” आप इस चीज की कल्पना कर सकते हैं कि अपने जीवन में इतना सब कुछ किया परंतु इसके बावजूद भी मेरे बारे में एक सीधा और सही विकिपीडिया प्रेजेंटेशन भी नहीं किया गया है। हो सकता है कि टूल्स सही न हो और मेरे अवॉर्ड्स और उपलब्धियों को सही तरीके से शो नहीं करा पा रहा हो। तनुश्री दत्ता ने आगे लिखा है कि मैंने भी अब इन सब चीजों पर काम करना छोड़ दिया है क्योंकि मुझे ऐसा लगने लगा है कि मैं इस से ज्यादा कुछ कर नहीं सकती और ऐसे में यदि कोई मेरी मदद कर सकता है तो प्लीज मेरी मदद करें। मुझे लगता है कि 2022 मेरे लिए कुछ अच्छा लेकर आया है’।

तनुश्री दत्ता के इस पोस्ट के सामने आने के बाद ऐसा लग रहा है कि तनुश्री दत्ता एक बार फिर से एक्टिव इंडस्ट्री में कम बैक करने वाली है और वही कुछ समय पहले तनुश्री दत्ता अपने वेट लॉस जर्नी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी।

By Anisha