हर मां को अपने बच्चों पर गर्व होता हैं चाहे फिर उसके बच्चे कैसे भी क्यों ना हो। आपने भी शायद ही किसी मां को अपने बच्चों पर शर्म करते देखा होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं। जिसे अपने ही बच्चों पर शर्म आती है। आपने अमेरिकन एक्ट्रेस किम कार्दशियन का नाम तो सुना ही होगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें अपने ही बच्चे पर शर्म आती हैं।

किम ने कहा अपने बच्चों को शर्मनाक

दरअसल किम ने हाल ही में एक मल्टी वर्किंग मदर के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें अपने बच्चों पर शर्म आती हैं। आपको बता दें कि किम हाल ही में डायरेक्टर स्कॉट बुडनिक के साथ हाउ टू गेट शिट डन इन ए डिवाइडेड अमेरिका नामक पैनल का हिस्सा थी।

किम उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्हें कई मौकों पर दिग्गजों के द्वारा अपने बच्चों की अच्छी परवरिश के लिए सराहा गया है। ऐसे में हाल ही में हुए एक इंवेंट में जब डॉयरेक्टर बुडनिक ने किम का मजाक बनाते हुए कहा था कि वे अपने बच्चों को अपने कमरे से दूर नहीं रख पाती है।

बुडनिक ने शेयर की जूम मीटिंग का किस्सा

असल में बुडनिक ने अपने साथ हुए एक वाक्ये को सबके सामने दोहराते हुए कहा कि जब एक बार वे किम के साथ जूम मीटिंग में थे। तब वे उनके बच्चों को उनके पीछे दौड़ते हुए देख रहे थे। किम की लाख कोशिशों के बाद भी उनके बच्चे कैमरे के सामने आ रहे थे। इस पर किम ने मजाकियां अंदाज में कह कि हां यह बहुत ही शर्मनाक था।

जिसे सुनने के बाद बुडनिक ने दोबारा किम का मजाक बनाते हुए कहा कि वह बच्चों को उसकी कॉल में बाधा डालने से रोकने में असमर्थ थी। वह चाहे कितने भी दरवाजे बंद कर ले, वह बच्चों को कमरे से बाहर नहीं रख सकती। बुडनिक की इन बतों का जबाव देते हुए किम ने कहा कि हां वे कमरें में आने के लिए कोई न कोई रास्ता निकाल ही लेते हैं।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस किम कार्दशियन सरोगेसी के जरिए चौथे बच्चे की मां बनी हैं। उन्होंने अपने इस बच्चे का नाम पसलम वेस्ट रखा हैं। जिसका हिंदी अर्थ भजन या धर्मगीत होता हैं।

चार बच्चों की मां हैं किम

इसके अलावा एक्ट्रेस किम के पसलम के अलावा तीन और बच्चे हैं। जिनके नाम शिकागो, सेंट और नार्थ हैं। जिसमें से किम की बेटी शिकागो और बेटे पसलम का जन्म भी सेरोगेसी के जरिए हुआ था। आपको बता दें कि किम ने अमेरिकी रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी।

तीन बार कर चुकी हैं शादी

कान्ये से पहले किम 2 बार और शादी कर चुकी हैं। किम ने साल 2000 में डेमों थॉमस से शादी की थी। लेकिन ये शादी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई और 2004 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद साल 2011 में किम ने क्रिस हम्फ्रीज से शादी की जो कि तीन ही साल में टूट गई। साल 2013 में क्रिस और किम का तलाक हो गया। इसके बाद किम ने 2014 में कान्ये वेस्ट से शादी की।

By Rubi