बॉलीवुड एक्ट्रेस और विश्व सुदंरी का खिताब जितने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर मीडिया लाइम लाइट में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इस बर ऐश्वर्या अपने खूबसूरत अंदाज के लिए नहीं बल्कि अपने बिगड़े हुए फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में आ रही है। हालांकि इससे ऐश्वर्या के चार्म में कोई कमी नहीं आई हैं।

ऐश्वर्या के एयरपोर्ट लुक पर मचा बवाल

आपको बता दें कि हाल ही में ऐशवर्या राय बच्चन को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां वह अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए मुंबई से बाहर जा रही थी। यहां पर ऐशवर्या जिस लुक में नजर आई वह अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका हैं। कई लोगों को ऐश्वर्या का यह अंदाज भी काफी पसंद आया हैं तो वहीं कई लोगों को ऐसा भी भ्रम हुआ कि ऐश्वर्या दोबारा प्रेग्नेंट तो नहीं।

यूं तो आपने भी ऐशवर्या का अक्सर ही अपने स्टाइलिश अंदाज में ही देखा होगा। लेकिन अज के इस स्टाइल को देख कर आप भी चौंक जाएंगे। ऐश्वर्या का यह लुक इतना साधारण था कि इसने हर किसी को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि ऐश्वर्या राय में कुछ तो बात है, जो सिंपल को भी फैशनेबल बनाकर अपनी सुंदरता का जलवा बिखेरने में कामयाब हो जाती हैं।

इन कपड़ों को देख फैंस बोले दोबारा बन रही मां

ऐसे में उनके कपड़ो को देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें दोबारा मां बनने के कयास लगाने लगे थे। दरअसल ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस दौरान बहुत ही चिक कलर-कॉम्बिनेशन वाला थ्री पीस सेट कैरी किया था। जिसमें स्किनीफिट टी-शर्ट के साथ मैचिंग की जैगिंग और वाइट कलर का ट्रेंच कोट था।

ऐसे में ऐश्वर्या के इस कोट को देखने के बाद लोगों ने कयास लगाए कि वह दोबारा मां बनने वाली हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इसकी फिटिंग इतनी ढीली थी कि उसने एक बार फिर अदाकारा की प्रेग्नेंसी रूमर्स को हवा दे दी।

ट्रोलर्स की नजर में छाई रहती हैं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय आए दिन अपनी खूबसूरती और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सिर्फ यहीं नहीं ऐश्वर्या अपने निजी जिवन को लेकर भी काफी लाइम लाइट बटौर चुकी हैं। यहां तक की ट्रोलर्स उनकी बेटी को लेकर भी उन्हें नहीं छोड़ते हैं।

बेटी को लेकर भी होती हैं ट्रोल

ट्रोलर्स ऐश का उनकी बेटी आराध्या के प्रति ज्यादा प्रोटेक्टिव रहने को लेकर अक्सर ही सोशल मीडिया पर ट्रोल करते रहे हैं। आपने भी ऐश को अपनी बेटी के साथ कई बार उन्हें देखा ही होगा।

रजनीकांत के साथ इस फिल्म में आएगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करे तो ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जैलर के लिए बिजी हैं। आपको बता दें कि अगले साल ऐश्वर्या तामिल भाषी फिल्म जैलर में रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाली हैं।

इसके अलावा ऐश्वर्या आने वाले दिनों में एक बार फिर अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। दर्शकों के बीच दोनों की यह फिल्म गुलाब जामुन साल 2023 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप करने वाले हैं।

By Rubi