आपने भी इन दिनों सोशल मीडिया पर इस ट्रेंड को देखा ही होगा जहां पर आपको बॉलीवुड और टीवी के चहिते स्टार्स की बचपन की फोटोज शेयर कर उन्हें पहचानने का टास्क दिया जाता हैं। ऐसा ही कुछ टास्क इस टीवी स्टार के लिए भी दिया गया हैं।

सोशल मीडिया पर इस टीवी स्टार का ये बचपन का फोटो काफी वायरल हो रहा हैं। जिसमें स्कूल के समय के कई बच्चे एक साथ बैठे है। जिसमें से इस टीवी एक्टर को पहचानना हैं। हालांकि इस एक्टर को पहचानने के लिए काफी इनाम भी रखा गया हैं।

एक्टर को पहचानने पर मिलेगा ये तोहफा

इस फोटो को जिस शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। हम आपको उसका भी नाम बता देते हैं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर टीवी के सबसे पॉपूलर शो अनुपमा फेम वनराज शाह यानी सुधांशु पांडे ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक तस्वीर को शेयर किया हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में सुधांशु अपने स्कूली साथियों के साथ दिखाई दे रहे हैं। जानकारी के मुताबिक यह फोटो उस समय की हैं जब सुधांशु तीसरी क्लास में पढ़ते थे। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने बड़े इनाम की भी घोषणा की हैं। सुधांशु पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि लो जी, पेश है तस्वीर जब मैं तीसरे क्लास में था।

कमेंट्स में लगी भीड़

बिशप शॉ स्कूल नैनीताल में। इस तस्वीर में मुझे पहचानने वाले को मिलेंगे पूरे 1 करोड़ तो नहीं लेकिन, कॉमेंट के टॉप पर पिन कर दूंगा। चलो सब लग जाओ अब काम पर। जय महाकाल। इस पोस्ट को देखते ही फैंस इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

फैंस इस फोटो में अपने इस चहीते स्टार को पहचानने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। टीवी एक्टर सुधांशु पांडे इन दिनों टीवी के सबसे फैमस शो अनुपमा में नजर आ रहे हैं। वनराज भले ही शो की शुरुआत से नेगिटीव रोल में रहे हो लेकिन फैंस के दिलों में वनराज के दमदार अभिनय ने अपनी जगह बना ली है।

By Rubi