बीते 14 सालों से टीवी की दुनिया में छाया हुआ शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर किसी की पहली पसंद बना हुआ हैं। इतने सालों के बाद भी शो का क्रेज लोगों में आज भी बना हुआ हैं। लोग शो को आज भी इतना चाहते हैं कि वे जब भी समय मिले वे इस शो को देखा नहीं छोड़ते।।

ऐसे में जब शो के कलाकारों से जुड़ी कोई भी बात दर्शकों के सामने आती हैं तो वे इनके बारे में जानने को और भी ज्यादा उत्सुक हो जाते हैं। इसी तरह आज हम भी आपके लिए आपके पसंदीदा कलाकारों के बारे में कुछ ऐसा लेकर आए हैं जो कि आपको काफी पसंद आने वाला हैं।

फोटो में चंपक चाचा को पहचानना हैं मुश्किल

14 सालों से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले इन कलाकारों की पुरानी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। इस तस्वीर में कलाकारों को पहचानना भी काफी मुश्किल हो रहा हैं। इस जेठालाल समेत शो के कई कलाकारों को देखा जा सकता हैं। आपको बता दें कि ये फोटो काफी पुरानी है और इसमें चंपक चाचा को पहचानना काफी मशक्कत भरा हो सकता है।

इस पुरानी फोटो में आप जेठालाल, बाघा, कोमल और चंपक चाचा समेत कई कलाकारों को देख सकते हैं। आपको बता दें कि कलाकारों की यह पुरानी तस्वीर एक्टर तन्मय वेकरिया यानी बाघा ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। तन्मय की इस पोस्ट को देखकर शो के फैंस काफी खुश हो गए हैं।

ऑस्ट्रेलिया टूर की फोटोज की शेयर

आपको बता दें कि यह फोटो शो की तरफ से हुए ऑस्ट्रेलिया टूर से जुड़ी हुई है, जहां वह अपने साथियों के साथ गुजराती नाटक ‘दया भाई दोध दया’ के लिए गए हुए थे। इस पोस्ट के साथ ही एक्टर ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा हैं।

अपने इंस्टाग्राम पर इस पुरानी फोटो को शेयर करते हुए तन्मय ने लिखा कि कुछ यादें हमेशा ही हमारे दिल में रहती हैं। साल 2007 में गुजराती नाटक ‘दया भाई दोध दया’ का ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का एक खास दौरा।

By Rubi