बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अक्षय कुमार अपने जबरदस्त अभिनय और बेहतरीन अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। अक्षय कुमार आज अपनी जबरदस्त अभिनय के दम पर देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पॉपुलर हो चुके हैं और अक्षय कुमार का नाम फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सफल और सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं की सूची में शामिल हो चुका है।

आपको बता दें अक्षय कुमार की सोशल मीडिया पर भी गजब की फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है और अभिनेता अक्सर ही अपने प्रशंसकों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोस साझा करते रहते हैं जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।सुपरस्टार अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार कहे जाते हैं और वही अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ साथ अक्षय कुमार अपनी सिंपल और हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए भी बेहद मशहूर है। अक्षय कुमार इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं जोकि दिखावे से खुद को कोसों दूर रखते हैं और उन्हें सादगी भरा जीवन जीना बेहद पसंद है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


बता दे अभी हाल ही नहीं अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था और इस वीडियो में एक्टर अपनी बेटी नितारा के साथ गाय को चारा खिलाते हुए नजर आए थे। अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया था कि वह अपनी बेटी को गांव की मिट्टी का एहसास करवाना चाहते हैं और उसे हमेशा जमीन से जुड़े रहने की शिक्षा देते हैं।अक्षय कुमार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और वही एक बार फिर से अक्षय कुमार का एक और शानदार वीडियो सामने आया है जिसमें अभिनेता बकरियों को घास खिलाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


अक्षय कुमार का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है और इस पर अभिनेता के फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।अक्षय कुमार ने जो वीडियो शेयर किया है उस वीडियो में उन्होंने एक ग्रीन कलर की हाई नेक जैकेट पहनी हुई है और वह एक खुली जगह पर खड़े हैं जहां पर उनके अगल बगल ढेर सारी बकरियां दिखाई दे रही हैं जो कि उन्हें चारों तरफ से घेरे हुए हैं। वही अक्षय कुमार ने अपने हाथों में घास पकड़ा हुआ है और उन बकरियों को बड़े प्यार से घास खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार बकरियों के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है।

इस शानदार वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने यह कैप्शन लिखा है कि,” जीवन में इन छोटी-छोटी चीजों से बड़ी खुशियां मिलती है और ऊपर वाले से हम इससे ज्यादा क्या मांग सकते हैं। हे भगवान के लिए आपका शुक्रिया जिसे हम प्रकृति के साथ खुशी से एंजॉय कर रहे हैं”। गौरतलब है कि अक्षय कुमार इन दिनों अपने परिवार के साथ राजस्थान के रणथंबोर इलाके में है और वहां पर वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने यहीं से जंगल में घूमते हुए एक शेर का बेहतरीन वीडियो भी पोस्ट किया था और इसके अलावा गाय को चारा खिलाते हुए भी उन्होंने अपना वीडियो साझा किया था।

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर बहुत जल्द ही फिल्म बच्चन पांडे में नजर आने वाले हैं और उनकी यह अपकमिंग फिल्म 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा अक्षय कुमार फिल्म रक्षाबंधन, पृथ्वीराज और रामसेतु जैसी कई फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं।

 

By Anisha