सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बेहद ही पॉपुलर और लोकप्रिय फिल्म भूतनाथ साल 2008 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को रिलीज हुए 14 साल हो चुके हैं परंतु आज की इस फिल्म का जलवा बरकरार है। फिल्म भूतनाथ में अमिताभ बच्चन के साथ साथ बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और जूही चावला मुख्य किरदार में नजर आई थी। अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म में एक भूत का किरदार निभाया था और अपने जबरदस्त अभिनय से उन्होंने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था और वही इस फिल्म में एक और ऐसा किरदार था जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था और वो किरदार था बंकू का जिसे चाइल्ड आर्टिस्ट अमन सिद्धकी ने निभाया था। बंकू के किरदार से अमन सिद्धकी को गजब की पॉपुलर भी हासिल हुई थी ।

भूतनाथ फिल्म में अमन सिद्धकी ने शाहरुख खान और जूही चावला के बेटे बंकू का किरदार निभाया था और अपने इस किरदार के बदौलत अमन सिद्धकी ने गजब की लोकप्रियता हासिल की थी और वह रातों-रात स्टार बन गए थे।

फिल्म भूतनाथ में अमिताभ बच्चन के साथ बंकू की दोस्ती और नोकझोंक दर्शकों को बेहद पसंद आई थी । फिल्म भूतनाथ को रिलीज हुए 14 साल से भी ज्यादा का समय बीत चुका है और ऐसे में फिल्म के चाइल्ड आर्टिस्ट अमन सिद्धकी भी अब काफी यंग और हैंडसम हो गए हैं और आज हम आपको अमन सिद्दीकी के बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं तो आइए जानते हैं

फिल्म भूतनाथ के क्यूट से बंकू का इन 14 सालों में लुक भी एकदम बदल चुका है और वही अभिनेता अमन सिद्धकी एक्टिंग के साथ-साथ हिंदी में भी काफी दिलचस्पी रखते हैं और वह गाने भी गाते हैं। अमन सिद्धकी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय पाए जाते हैं और वह अक्सर ही अपनी स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं इसके अलावा अमन सिद्धकी अपने सिंगिंग वीडियोस भी अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते रहते हैं।

अमन सिद्धकी की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अगर आप नजर डालते हैं तो आप देख सकते हैं कि भूतनाथ में नजर आने वाला छोटा सा क्यूट बंकू अब कितना स्मार्ट और यंग हो चुका है । हाल ही में अमन सिद्धकी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं और अमन सिद्धकी की इन तस्वीरों पर इनके फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aman Siddiqui (@aman_siddiqui7)


गौरतलब है कि फिल्म भूतनाथ में महानायक अमिताभ बच्चन और चाइल्ड आर्टिस्ट अमन के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली थी और खासकर अमन के बोलने का अंदाज और उनकी क्यूट अदाकारी हर किसी को बेहद पसंद आई थी। बता दे फिल्म भूतनाथ के सक्सेसफुल होने के बाद भूतनाथ रिटर्न्स भी आई थी परंतु इसमें अमन सिद्धकी नजर नहीं आए थे और इसी वजह से इस फिल्म को कुछ खास पापुलैरिटी हासिल नहीं हुई।

आपको बता दें अमन सिद्धकी भूतनाथ फिल्म के अलावा शिवालिका नाम की फिल्म में भी नजर आ चुके हैं हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा प्रसिद्धि और लोकप्रियता फिल्म भूतनाथ से ही हासिल हुई है।

By Anisha