बॉलीवुड में आज भी विलेन के किरदार में अमरीश पुरी को कोई मात नहीं दे सकता। ठीक उसी तरह अब अमरीश पुरी की बेटी को भी खूबसूरती के मामले में कोई मात नहीं दे सकता हैं। अमरीश पुरी का नाम जुबां पर आते ही हर कोई एक विलेन की ही तस्वीर अपने दिमाग में लाता हैं और भला लाए भी क्यों ना अमरीश पुरी जिस किसी फिल्म में भी आ जाते फिल्म में अलग ही जान आ जाती थी।

फिल्मों में भले ही हिरो की अहमियत ज्यादा रही हो लेकिन अमरीश एक ऐसे विलेन थे जो फिल्म से हिरो तक को मात देने का माद्दा रखते थे। अमरीश पुरी की तरह ही उनकी बेटी भी खूबसूरती में बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को मात देने का हुनर रखती हैं। गजब की खूबसूरती होने के बाद भी अमरीश पुरी की बेटी फिल्मी दुनिया से दूर हैं।

एक्ट्रेस को भी मात देती हैं अमरीश पूरी की बेटी

अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी ना सिर्फ देखने में खूबसूरत हैं बल्कि उनका ड्रेसिंग सेंस भी गजब का हैं। आप भी एक बार अगर नम्रत की फोटोज देखेंगे तो आप भी यही कहेंगे कि वे किसी बड़ी हिरोइन से कम नहीं हैं। आज उनकी खूबसूरती के आगे बड़ी से बड़ी अभिनेत्रीयां भी पीछे है।

नम्रता ने भले ही फिल्मी बैकग्राउंड में जन्म लिया हो लेकिन उन्हें फिल्में करने में जरा भी दिलचस्पी नहीं हैं। वे ज्यादातर अपने परिवार के साथ रहना ही पसंद करती हैं। आपको बता दें कि अमरीश पुरी की बेटी फिल्मी दुनिया से तो दूर हैं, लेकिन वह पैशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। नम्रता ने एक बड़े बिजनेसमैन शिरीष बगवे से शादी की। जिसके बाद उन्हें एक बच्चा भी हैं।

इसलिए रहती हैं फिल्मी दुनिया से दूर

नम्रता अपने परिवार के साथ बहुत ही खुश है। वह काम में चाहे कितनी भी व्यस्त रही हो लेकिन उन्होंने अपने परिवार के लिए हमेशा समय निकालती हैं। फिल्मी दुनिया से दूर रहने की एक वजह यह भी बताई जाती हैं कि नम्रता को फिल्मों में काम करने की जगह अपने परिवार के साथ समय बितना पसंद है। फिल्मों में आने के बाद उन्हें कहीं ना कहीं अपने परिवार से दूर होना पड़ता जो कि नम्रता को मंजूर नहीं था।

 

By Rubi