भारत टी 20 मैच की मैजबानी करने को तैयार हैं। आपको बता दें कि इस बार भारत के तीन टी 20 मैच ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले हैं। भारतीय क्रिकेटरों की तरह ही ये ऑस्ट्रेलिया के खिलाडी भी काफी दमदार हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन क्रिकेटरों से भी ज्यादा चर्चित इनकी पत्नियां हैं। असल में इन ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों की पत्नियां अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। आज हम आपको जिन क्रिकेटरों की पत्नी के बारे में बताने वाले उन्हें देखकर आप भी कहेंगे कि ये किसी अप्सरा से कम नहीं हैं।

पैट कमिंस

खूबसूरत पत्नी की लिस्ट में सबसे पहले ना ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर पैट कमिंस का ही आता हैं। पैट की पत्नी बैकी बोस्टन सिर्फ खूबसूरती की ही धनी नहीं हैं बल्कि वह एक बिजनेसवुमन भी हैं। बैकी की खूबसूरती पर लाखों लोग फिदा हैं। आपको बता दें कि पैट और बैकी ने साल 2016 में शादी की थी।

स्टीव स्मिथ

क्रिकेटर स्टीव स्मिथ की पत्नी डेनी विलिस भी अपनी खूबसूरती के चलते काफी चर्चीत रहती हैं। डैनी अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर अपनी सुंदर सुंदर तस्वीरें शेयर करती रहती है। स्टीव और डैनी ने साल 2018 में शादी की थी।

एरोन फिंच

क्रिकेटर एरोन फिंच ने भी साल 2018 में ही एमी ग्रिफिथ्स से शादी की। एमी की खूबसूरती को देखकर लोग उनकी तारीफें करते नहीं थकते हैं।

ग्लेन मैक्सवेल

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी के बारें में जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। असल में ग्लेन ने इंडिया के बड़े बिजनेसमैन की बेटी विनी रमन से शादी की है। विी रमन की खूबसूरती के चर्चे भी दूर दूर तक है।

By Rubi