बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बयानों को लेकर अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं। इसी तरह एक बार फिर स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड के कुछ दिग्गजों का नाम लिए बिना ही उनपर निशाना साधा हैं। आपने भी गौर किया ही होगा कि इन दिनों को स्वरा को बॉलीवुड में फिल्में मिलना लगभग बंद ही हो गई हैं।

swara bhaskar

बताया जाता हैं कि स्वरा के बेबाकी से दिए गए बयानों के कारण ही उन्हें कोई बॉलीवुड में फिल्म नहीं देता हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान इस बात को खुद स्वरा ने ही बताया हैं। स्वरा ने मीडिया के सामने बताया हैं कि दमदार एक्टिंग का हुनर होने के बाद भी कोई उन्हें फिल्म देना नहीं चाहता।

swara bhaskar

फिल्म मेकर्स को हैं स्वरा का खौफ

मीडिया इंटरव्यू के दौरान स्वरा ने बताया कि वे बेबाकी से अपने मन की बात फैंस और आम जनता के सामने रख देती हैं। लेकिन इस बात का उन्हें काफी बड़ा नुकसान भी चुकाना पड़ा हैं। स्वरा ने बताया कि उनके बेबाकी से सबके सामने सच बोलने के कारण ही उन्हें बॉलीवुड से फिल्में मिलना बंद हो गई हैं। स्वरा ने मीडिया से कहा कि लोगों ने बताया मुझे कि तुझे कास्ट करने से फिल्म वाले बहुत डरते हैं।

swara bhaskar

स्वरा को लेकर फिल्म इंडस्ट्री और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स में खासा डर का माहौल है। हालांकि अभी स्वरा को फिल्में मिलना पूरी तरह से बंद नहीं हुई हैं। कुछ फिल्मकार ऐसे भी हैं जो कि स्वरा के बयानों की जगह उनकी कला को महत्व देते हैं।

swara bhaskar

तीन साल बाद दिखेगी स्वरा

आपको बता दें कि इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जहां चार यार के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा हैं कि ये महिलाओं पर आधारित फिल्म है। दर्शक इस फिल्म को 16 सितंबर से थियेटर्स में देख सकेंगे।

swara bhaskar

आपको बता दें कि तीन साल फैंस स्वरा को परदे पर अपनी कला का प्रर्दशन करते हुए देखेंगे। इस फिल्म की सक्सेस को स्वरा के करियर के लिए काफी अहम माना जा रहा है। जहां चार यार फिल्म में स्वरा के साथ फिल्म वीरे दी वेडिंग की को स्टार शिखा तलसानिया भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा स्वरा के साथ फिल्म में एक्ट्रेस मेहेर विज और पूजा चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं।

By Rubi