तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो टीवी का सबसे पॉपुलर और लोकप्रिय शो मे से एक है और यह शो लम्बे समय से टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है और दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो को हर वर्ग के लोग बड़े ही चाव से देखते हैं और वही इस शो में नजर आने वाले सभी कलाकार भी दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुके हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नजर आने वाले सभी किरदारों को वैसे तो दर्शक बेहद पसंद करते हैं परंतु इस शो में दया बेन का किरदार निभाने वाली अदाकारा दिशा वकानी को पापुलैरिटी सबसे ज्यादा है और आज भी दिशा वकानी के फैंस उनके शो में वापस लौटने का इंतजार कर रहे हैं।

दिशा वकानी लंबे समय से इस शो से दूरी बनाए हुए हैं परंतु सोशल मीडिया पर आए दिन दिशा वकानी किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है। दिशा वकानी सोशल मीडिया पर भी बहुत कम ही सक्रिय रहती है लेकिन इंस्टाग्राम पर दिशा वकानी के कई सारे फैन पेज हैं जिस पर अक्सर ही दिशा वकानी की तस्वीरें और वीडियोस वायरल होते रहते हैं। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई है और दिशा वकानी को लेकर एक नई खुशखबरी सामने आ रही है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिशा वकानी को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि दिशा वकानी बहुत जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली है ।

क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं दिशा वकानी?

आपको बता दें हाल ही में दिशा वकानी के एक फैन पेज पर दिशा वकानी की एक फोटो काफी जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है और इस तस्वीर में दिशा वकानी का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है और वही दिशा वकानी के बेबी बंप वाली यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ-साथ अभिनेत्री के प्रेग्नेंट होने की खबरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है और इस तस्वीर को देखने के बाद दिशा वकानी के फैंसी यही कयास लगा रहे हैं कि अभिनेत्री दूसरी बार मां बनने वाली है।

गौरतलब है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर दिशा वकानी की जो तस्वीर वायरल हो रही है उन तस्वीरों में दिशा वकानी का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है और यह तस्वीर देखने के बाद यह साफ हो जाता है कि अभिनेत्री प्रेग्नेंट है हालांकि अभी तक अपने प्रेगनेंसी को लेकर दिशा वकानी का कोई भी अधिकारी बयान सामने नहीं आया है। ऐसे में यह भी हो सकता है कि दिशा वकानी की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रही है वह उनके पहली प्रेग्नेंसी के दौरान की तस्वीरें हो।खैर दिशा वकानी दूसरी बार प्रेग्नेंट है या नहीं इसके बारे में बहुत जल्द ही आने वाले वक्त में पता चल जाएगा।

आपको बता दें दिशा वकानी जब पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी तब वह प्रेगनेंसी के दौरान ही मेटरनिटी लीव लेकर तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से दूर हुई थी और आज तक दिशा वकानी इस शो में वापस नहीं आई और वह सोशल मीडिया पर भी बहुत कम एक्टिव रहती है ऐसे में दिशा वकानी की पर्सनल लाइफ के बारे में फैंस को बहुत कम ही जानकारी मिल पाती है। वहीं इन दिनों दिशा वकानी अपनी दूसरी प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है

आपको बता दें दिशा वकानी ने साल 2017 में शादी रचाई थी और अब दिशा वकानी एक बेटी की मां बन चुकी है और इन्होंने अपनी बेटी का नाम स्तुति रखा है। मां बनने के बाद दिशा वकानी ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया और इन दिनों दिशा वकानी अपना पूरा समय अपनी बेटी की परवरिश में लगा रही है

By Anisha