टीवी का सबसे मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा आज भी लोगों के दिलों पर छाया हुआ हैं। इस शो के कलाकारों ने लोगों के दिलों में कुछ इस तरह जगह बना रखी हैं कि वे शो से दूर होते हैं तो जनता उन्हें दोबारा शो में देखने की डिमांड करने लगते हैं। आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो अब एक बार फिर नए सीजन के साथ लौट आया है।

नए सीजन के साथ ही शो क अंदाज भी नया हैं। नए अंदाज के साथ साथ शो में अब नए किरदार और नए कलाकार भी जुड़ गए हैं। इसके अलावा शो से कई पुराने कलाकारों ने बैकआउट भी कर लिया हैं। इन्हीं कलाकारों की लिस्ट में शो के सबसे पसंदीदा किए जाने वाला किरदार चंदू उर्फ चंदन प्रभाकर का भी नाम सामने आ रहा था। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि शो में चंदू के ना आने की खबर के बिच चंदु शो के पहले एपिसोड़ में दिखाई दिए।

क्या सच में शो छोड़ चुके चंदु

जी हां फैंस भी चंदु को शो में देखकर हैरान थे। क्योंकि कुछ दिनों पहले खुद चंदन प्रभाकर ने ही कहा था कि वे शो को छोड़ चुके हैं। ऐसे में उन्हें शो के पहले एपिसोड़ में देखकर फैंस कंफ्यूज हो गए हैं। आपको बता दें कि चंदु भी उन्हीं लोगों में से एक हैं जो कि कपिल शर्मा के दोस्त माने जाते हैं। शो की शुरुआत से लेकर अब तक चंदु शो से जुडे हुए हैं।

ऐसे में अब लोग जानना चाहते हैं कि उन्होंने शो छोड़ने की बात दर्शकों को क्यों कही जब उन्हें इस शो में बने रहना था। इस पर अब चंदु ने मीडिया के सामने सच बताया हैं।

इंटरव्यू में बताई शो छोड़ने की सच्चाई

दरअसल मीडिय इंटरव्यू के दौरान जब चंदन से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं पिछले पांच सालों से शो का हिस्सा हूं. सिर्फ समय की वजह से मैंने ब्रेक लिया है। मुझे लगता है कि जब आप लंबे समय से किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा हों तो ब्रेक लेकर अन्य चीजों पर ध्यान देना जरूरी हो जाता है। मैं एक वेब शो में काम करने की उम्मीद कर रहा हूं। इसके अलावा मैं अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताना चाहता हूं।

चंदु ने मीडिया को बताया कि उन्होंने एक एपिसोड करने के बाद यह फैसला लिया कि मुझे ब्रेक लेना चाहिए। इसका मतलब साफ हैं कि चंदु शो के एक एपिसोड में तो नजर आ गए हैं लेकिन वे इसके आगे नजर नहीं आने वाले हैं।

By Rubi