बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल जितना अपने फिल्मी करियर के लिए जानी जाती हैं। उतना ही वे अपने परिवार के साथ उनके बॉन्ड के लिए भी काफी चर्चित रहती हैं। फिर चाहे बात उनकी और उनके पति अजय देवगन की हो या उनके बच्चे या फिर उनकी मां तनुजा के साथ उनके बॉन्ड की। काजोल हर जगह अपनी स्पेशल भूमिका के तौर पर ही नजर आती रही हैं।

एक बार फिर काजोल और तनुजा का यह बॉन्ड दिखाई दे रहा हैं। सोशल मीडिया पर काजोल और तनुजा की कुछ ऐसी फोटोज वायरल हो रही हैं जो कि लोगों को काफी पसंद आ रही हैं। आपको मालूम ही होगा कि काजोल हमेशा ही अपनी मां को अपनी इंस्पिरेशन मानती हैं। ऐसे में काजोल और तनुजा की ये फोटो उनके बॉन्ड को और भी ज्यादा खूबसूरती से पेश कर रही हैं।

सामने आई काजोल और तनुजा की थ्रो बैक फोटो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे जिस फोटो की हम बात कर रहे हैं। वह मां तनुजा और बेटी काजोल की एक थ्रोबैक फोटो हैं, इन फोटो को फैंस ने भी आज से पहले नहीं देखा होगा। इसलिए आज हम आपको काजोल और तनुजा के ये अनसीन फोटोज दिखा रहे हैं। इस फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी हैं। बेधड़ल्ले से इस फोटो पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं।

काजोल और तनुजा की इस फोटो में आप भी देख सकते हैं कि बेबी काजोल अपनी मां की गोदी में बैठी हुई कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस फोटो में तनुजा पिंक कलर की साड़ी और खुले बालों में दिखाई दे रही हैं। काजोल अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और अपनी मां की फोटोज शेयर करती रहती हैं। साथ ही वह अपनी मां के लिए प्यारा सा कैप्शन लिखना नहीं भूलती हैं।

काजोल की प्रेरणा हैं उनकी मां

इसी तरह काजोल अक्सर अपने इंटरव्यू में भी अपनी मां के बारे में कहने से कभी झिझकती नहीं हैं। इसी तरह एक बार मीडिया में इंटरव्यू देते हुए काजोल ने बताया था कि अगर आज वो एक बेटर पर्सन हैं, तो वो सिर्फ बचपन में अपनी मां की सिखाई हुई चीजों की वजह से हैं। उनके लिए उनकी मां ही उनकी प्रेरणा हैं वे हमेशा यहीं चाहती हैं कि वह अपनी मां की तरह बन पाए।

By Rubi