बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने हाल ही में जीते 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट में शाही अंदाज में शादी रचाई है। शादी के बाद इस कपल ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी वेडिंग तस्वीरें साझा कर अपने फैन्स को ये खुशखबरी दिए हैं। बता दो कैटरीना कैफ और विकी कौशल की वेडिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही फैंस और सेलिब्रिटीज के तरफ से इस न्यूली वेड कपल को शादी की ढेरों शुभकामनाएं मिल रही है और इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

बता दे कैटरीना कैफ और विकी कौशल 9 दिसंबर को शादी रचाने के बाद 10 दिसंबर को ही राजस्थान से मुंबई वापस आ गए हैं । मुंबई पहुंच कर कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने अपने सभी दोस्तों को रिटर्न गिफ्ट भेज कर उनका आभार व्यक्त किया है।

बड़ी बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत ने भी इस न्यूली वेड कपल को शादी की बधाइयां दी हैं । इसी बीच कंगना एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है दरअसल कंगना ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर कैटरीना कैफ और विकी कौशल से जुड़ा हुआ एक बेहद ही शानदार पोस्ट शेयर किया है जिसको लेकर कंगना काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है।बता दे कंगना रनौत को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी की खुशी में खूबसूरत तोहफा भेजा था और इस न्यूली वेड कपल की तरफ से मिले खास तोहफे की कंगना ने एक खास झलक भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है और इस गिफ्ट के लिए कंगना ने कैटरीना और विकी कौशल को धन्यवाद दिया और दोनों को शादी की ढेरों शुभकामनाएं भी दी है।

कंगना ले लिखी खास बात

बता दे कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने कंगना रनौत को जो उपहार भेजा था उस गिफ्ट बॉक्स में देसी घी के लड्डू, फ्लावर्स और कंगना के नाम एक खूबसूरत नोट भी इसी गिफ्ट बॉक्स में भेजा था। कंगना रनौत ने न्यूली वेड कपल की तरफ से भेजे गए इस गिफ्ट बॉक्स की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है और उन्होंने इस तस्वीर के साथ यह कैप्शन लिखा है कि,” कैटरीना कैफ और विकी कौशल की तरफ से बहुत ही स्वादिष्ट देसी घी के लड्डू, धन्यवाद और बहुत-बहुत शुभकामनाएं”|

हाल में लिखी थी पोस्ट

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के स्पेशल मौके पर कंगना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि,” बड़े होने के साथ-साथ हमने कई कहानियां सुनी है जिसमें अमीर पुरुष लड़कियों के साथ शादी रचाते थे। महिलाओं के लिए अपने पति से ज्यादा सफल होना एक बड़ी दिक्कत के तौर पर देखा जाता था और उम्र में छोटे लड़के से शादी करना तो बहुत दूर की बात है, एक खास उम्र के बाद महिलाओं के लिए शादी करना भी बेहद मुश्किल हो जाता था। कंगना ने आगे लिखा था कि यह देख कर बहुत अच्छा लगता है कि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की अमीर और सक्सेसफुल महिलाएं इन नॉर्म्स को तोड़ते हुए आगे बढ़ रही है जो कि सच में काबिले तारीफ है।वही कंगना के इस पोस्ट की लोग जमकर तारीफ कर रहे है |

 

By Anisha