बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ उन लोगों में शामिल हैं जिन्हांेने अपने हुनर से कम समय में ही हिंदुस्तान के लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली। इन दिनों कटरीना अपनी प्रोफेशन लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइम लाइट में बनी हुई हैं। कटरीना कैफ बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के साथ शादी के बाद से ही लगातार सुर्खियों में अपनी हुई हैं।

आपने भी उन्हें अक्सर अपने परिवार के साथ समय बिताते ही देखा होगा। इस बार भी कटरीना को ऐसा ही कुछ करते हुए देखा गया हैं। हाल ही में कटरीना कैफ को तमिलनाडु के मदुरै में माउन्टेन व्यू स्कूल में देखा गया हैं। कटरीना ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी झलक दिखाई हैं। कटरीना के लिए यह स्कूल इतना खास इसलिए हैं क्योंकि यह उनकी मां का स्कूल हैं।

आपको बता दें कि तमिलनाडु के मदुरै में माउन्टेन व्यू स्कूल में कटरीना कैफ की मां सुजैन टीजर हैं। वे यहां पर छोटे बच्चों को पढ़ती हैं। यहां पर कटरीना ने भी बच्चों के साथ खूब मस्ती की उन्होंने बच्चों को ढेर सारा प्यार देने के साथ ही उनके साथ डांस भी किया। अपनी मां के स्कूल पहुंच कटरीना कैफ ने बच्चों के साथ साउथ के हिट सॉन्ग मालम पित्ता पित्ता पर डांस किया।

देसी अंदाज में दिखी कैट

इस दौरान एक्ट्रेस बिल्कुल देसी लुक में नजर आई। उन्होंने ग्रानी कलर का सूट पहना हुआ था। इस सादगी भरे अंदाज में कटरीना बेहद कमाल लग रही हैं। फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद तो कर ही रहे थे साथ ही वे कटरीना के इस अंदाज को भी काफी पसंद कर रहे है। अपनी मां के स्कूल में बिताए हुए पलों को कैमरे में कैद करने के साथ ही कटरीना ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ भी इन पलों को शेयर किया हैं।

इन तस्वीरों में आप भी देख सकते हैं कि कटरीना ने बच्चों के साथ काफी क्वालिटी टाइम एंजॉय किया। इसके साथ ही उन्होंने इस पोस्ट में एक प्यारा से कैप्शन भी लिखा हैं।

कैप्शन में लिखी ये बात

इस कैप्शन में उन्होंने लिखा कि स्थापना दिवस मनाते हुए शनिवार को हमने माउंटेन व्यू स्कूल में अपने संस्थापक के जीवन का उत्सव मनाया, जिनका पिछले साल निधन हो गया था। कुछ विशेष अतिथियों के साथ शिक्षकों और बच्चों की प्रस्तुतियों ने इसे बेहद खास बनाया। हमने यहां तीन नई कक्षाओं का भी उद्घाटन किया। यह वास्तव में एक सुंदर स्कूल है। कटरीना के साथ स्कूल में बिताए इन पलों को यहां के बच्चे भी कभी नहीं भूल सकते। इन तस्वीरों में बच्चे भी कटरीना के साथ यहां पर खूब एंजोय कर रहे थे।

बच्चों की खुशी भी साफ तौर पर देखी जा सकती हैं। काम की बात करें तो कटरीना जल्द ही टाइगर 3 में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा वे सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ फोन भूत में भी नजर आएंगी।

By Rubi