कैटरीना कैफ और विकी कौशल बीते 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधने के बाद सात जन्मों के लिए एक दूजे के हो चुके हैं। बता दे कैटरीना और विकी कौशल ने राजस्थान के सिक्स सेंसेज फोर्ट में डेस्टिनेशन रॉयल वेडिंग करने के बाद 10 दिसंबर को अपने हनीमून के लिए चले गए थे और अब यह न्यूली वेड कपल अपना हनीमून मनाने के बाद वापस मुंबई अपने घर आ चुका है।

ऐसे में शादी के बाद कैटरीना कैफ और विकी कौशल को पति-पत्नी के रूप में देखने के लिए फैन्स बेहद एक्साइटेड थे और जब कैटरीना कैफ और विकी कौशल मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे तब इस न्यूली वेड कपल की एक झलक पाने के लिए इनके प्रशंसकों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई वही इस भीड़ को काबू में करने के लिए सारे सिक्योरिटी गार्ड्स को भी खूब मशक्कत करनी पड़ी।

गौरतलब है कि राजस्थान में शाही अंदाज में शादी रचाने के बाद कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने पहली बार मुंबई एयरपोर्ट पर पति-पत्नी के रूप में पब्लिक अपीयरेंस दीया है।

वही मुंबई एयरपोर्ट पर कैटरीना कैफ और विकी कौशल दोनों ही एक साथ बेहद खुश नजर आए और दोनों ने खुशी-खुशी अपने फैन्स के अभिवादन स्वीकार किया और साथ ही कैमरामैन के सामने ये कपल खूबसूरत अंदाज में पोज देता हुआ भी नजर आया। मुंबई एयरपोर्ट से सामने आई कैटरीना कैफ और विकी कौशल की इन तस्वीरों में इस न्यूली वेड कपल का बेहद ही खूबसूरत अंदाज देखने को मिला और यह दोनों एक दूजे को प्रोटेक्ट करते हुए भी नजर आए|

शादी के बाद कैटरीना कैफ ने अपनी इन तस्वीरों से सभी का दिल जीत लिया है और इस दौरान कैटरीना कैफ अपनी मांग में विकी कौशल के नाम का सिंदूर सजाए हुए, हाथों में सुर्ख लाल रंग का चूड़ा पहने हुए सुहागन अवतार में बला की खूबसूरत नजर आयी। वहीं विक्की कौशल भी इस दौरान हैंडसम और गुड लुकिंग नजर आए और अपनी स्माइल से हर किसी का दिल जीतने में कामयाब हुए।

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल दोनों ने ही लंबे समय तक अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा और यह दोनों करीब ढाई साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन कभी भी अपने रिश्ते को इस कपल ने ऑफिशियल नहीं किया और ऐसे में फैन्स इस कपल को एक साथ देखने के लिए कभी ज्यादा एक्साइटेड थे और अब शादी के बाद कैटरीना कैफ बेफिक्र होकर अपने पति विकी कौशल के हाथों में हाथ डाले बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आयी। सामने आई इस न्यूली वेड कपल की खूबसूरत तस्वीरों से नजरें हटाना हर किसी के लिए बेहद मुश्किल हो रहा है। वही इन तस्वीरों में कैटरीना और विकी कौशल के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली है।

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में से एक रही है और इस कपल ने रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग करने के बाद अपनी शादी की बेहतरीन तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की है जो कि अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शादी के साथ-साथ इस कपल ने अपने प्रीवेडिंग सेलिब्रेशन की भी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जिस पर इनके फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं

By Anisha