बॉलीवुड में सिर्फ एक्टर्स ही नहीं बल्कि कई तरह के लोग फैमस है। खासकर इन एक्टर्स के ड्रेसेस बनाने वाले डिजाइनर। फैशन डिजाइनर की लिस्ट में अगर कोई सबसे ऊपर आता हैं तो वह कोई और नहीं बल्कि मनीष मलहोत्रा हैं। मनीष मलहोत्रा अपने बनाए गए डिजाइनर कपड़ों के लिए तो फेमस हैं ही साथ ही वे बॉलीवुड की गलियों में पार्टिज को लेकर भी जाने जाते हैं।

शाहरुख खान की पत्नी ने किया हैं डिजाइन

आपने भी अक्सर सुना होगा कि उनके घर पर सबसे ज्यादा पार्टी होती हैं। ऐसे में आप भी मनीष के घर की फोटोज देखने के लिए बेताब तो होंगे ही। आपको बता दें कि मनीष मलहोत्रा का ये खूबसूरत घर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया हैं। इस घर की कुछ झलक गौरी खान ने ही अपने शो ड्रीम हाउस विद गौरी खान में दिखाई हैं।

आपको बता दें कि मनीष मलहोत्रा का ये घर मुंबई की रिहाइशी एरिया पाली हिल में है। उनके इस घर के पास बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेताओं के बंगले हैं। जिनमें शाहरुख खान, संजय दत्त, करीना कपूर, सैफ अली खान समेत कई कलाकार शामिल हैं। आपको बता दें कि मनीष मल्होत्रा अपने इस खूबसूरत से घर में अपनी मां के साथ रहते हैं।

5 दिन में तैयार हो गया था घर

मनीष मलहोत्रा क घर का इंटीरियर केवल पांच ही दिनों में पूरा किया जा चुका था। इस बात का दावा खुद डिजाइनर गौरी खान ने किया हैं। आपको बता दें कि गौरी खान ने मनीष मलहोत्रा के स्टूडियो और लाइब्रेरी के पिछले साल ही डिजाइन किया था। जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर की हैं। जिसमें डिजाइन की हुई वार्डरोब से लेकर हॉल तक नजर आ रहा है।

आपको बता दें कि मनीष का घर पाली हिल में पांच मंजिला टाउनहॉल है, जिसमें मनीष मल्होत्रा ने खूबसूरत बालकनी से लेकर गार्डन समेत कई आरामदायक प्लेस बनाए हुए हैं। इसके अलावा उन्होेने घर की साज सज्जा के लिए लग्जरी आइटम, बेहद खूबसूरत झूमर से लेकर डाइनिंग हॉल भी रखा हैं। जहां पर आपने कई बॉलीवुड पार्टी देखी होगी।

By Rubi