दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में शामिल मुकेश अंबानी अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर लाइम लाइट में बने रहते हैं। मुकेश अंबानी भले ही दुनिया के सबसे अमीर इंसानों में शामिल हो, वे चाहे अपने व्यवसाय को लेकर कितना भी बिजी रहे लेकिन वे हमेशा अपनेे परिवार के लिए समय निकाल ही लेते हैं।

आपने भी अंबानी फैमिली को एक साथ कई बार देखा होगा। लेकिन ज्यादातर आपने अंबानी फैमिली को धार्मिक मौकों पर साथ देखा ही होगा। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ हैं। रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी इस बार अपनी होने वाली बहू के साथ श्रीनाथजी के मंदिर में स्पॉट किए गए हैं।

होने वाली बहु के साथ किए श्रीनाथ मंदिर के दर्शन

सोशल मीडिया पर आई इन तस्वीरों में आप भी मुकेश अंबानी को राजस्थान के फेमस श्रीनाथजी मंदिर में देख सकते हैं। बताया जा रहा है कि मुकेश अंबानी अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के साथ मंदिर में माथा टेकने गए थे। जानकारी के मुताबिक मुकेश अंबानी कल यानी 12 सितंबर को अपने आराध्य देव श्रीनाथजी के दर्शन के लिए गए।

वहां उन्होंने पूजा-पाठ भी की। आपको बता दें कि मुकेश अंबानी अपनी जेड सुरक्षा के बीच श्रीनाथजी के इस प्रसिद्ध मंदिर में पहुंचे थे। यहां पर पैपराजी विरल भियानी ने मुकेश अंबानी और उनकी होने वाली बहु राधिका मर्चेंट को एक साथ स्पॉट कर उनकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की। इसके बाद तो सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी और राधिका की फोटोज वायरल होना शुरु हो गई।

सफेद शर्ट और काली पैंट में दिखे मुकेश अंबानी

पहली तस्वीर में मुकेश अंबानी लाल कपड़ों में दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में मुकेश अंबानी सफेद शर्ट और काली पैंट में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, राधिका पिंक कलर के सूट में दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि मुकेश अंबानी ने इसी साल जून में अपने बेटे आकाश अंबानी को अपनी जिम्मेदारियां सौंप कर चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया हैं।

 

By Rubi