टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का नाम आज हर कोई जानता हैं। टीवी पर सीधी साधी संस्कारी बहु दिखने वाली निया शर्मा अपनी असल लाइफ बिलकुल अलग हैं। निया अपनी असल जिंदगी में काफी बिंदास लड़की हैं जो कि उनके पहनावे और उनके व्यवहार में साफ झलकता हैं। टीवी की यह बहु सिर्फ टीवी की छोटी स्क्रीन तकही सीमित नहीं हैं। आपने भी निया शर्मा के कई हिट सॉन्गस देखे ही होंगे। जहां निया की डांस मूव्स लोगों को उनका दिवाना बना देते हैं।

इन दिनों निया शर्मा टीवी पर आने वाले डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ सीजन 10 में नजर आ रही हैं। निया इस शो में बतौर कंटेस्टेंट बनकर आई हैं। इस शो में निया ने आते ही अपने लटके झटके और खास डांस मूव्स से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसी बीच निया शर्मा ने झलक दिखला जा के सेट पर अपना दर्द बयां किया हैं।

निया के इस दर्द की वजह आपको बता देते हैं। दरअसल अपने कपड़ों को लेकर अक्सर ही निया को ट्रोलर्स का निशाना बनना पड़ता हैं। लोग उन्हें उनके कपड़ों को लेकर अक्सर ही भला बूरा कहते रहे हैं। अपने इसी दर्द को अब निया शर्मा ने झलक के सेट पर बयां किया हैं। शो के सेट पर निया ने बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और डांसिंग क्वीन नोरा फतेही के सामने ही इमोशनल होकर अपनी दिल की बात बताई।

https://www.instagram.com/reel/CiPPeimDghe/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0ed30c49-999a-4612-837b-6dde815b5b8c

जंगली अवतार में नजर आई निया

असल में ये वाक्या शो के प्रोमो वीडियो में देखने को मिला हैं। इस वीडियो में निया शर्मा ने जंगल थीम पर परफॉर्म किया जिसके लिए उन्होंने अपने ड्रेस को भी इस थीम से मैच करता हुआ रखा। निया के इस डांस परफॉर्मेंस को देखने के बाद शो के सभी जज काफी चौंक जाते हैं। निया का डांस सभी जजों को काफी पसंद आता हैं।

इसी बीच निया अपना दुख बताते हुए माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही के सामने ही इमोशनल हो जाती है। अपने कपड़ों के कारण ट्रोल होने को लेकर निया बताती हैं कि उनकी मां ने बहुत स्ट्रगल करके उन्हें यहां तक पहुंचाया है, लोग उन्हें ट्रोल करते हैं लेकिन इस पर उनकी मां कहती हैं तुझे जो भी पहनना है तू पहन और डंके की चोट पर पहन। निया की बात को सुनने के बाद ना सिर्फ निया के दिल का दर्द कुछ हद तक कम हुआ होगा बल्कि साथ ही ट्रोलर्स को भी मुंह तोड़ जबाव मिल गया हैं।

ये कलाकार भी हैं शो में शामिल

आपको बता दें कि लंबे समय के बाद झलक दिखला जा सीजन 10 टीवी पर देखा जा रहा हैं। इस सीजन में निया के साथ ही शिल्पे शिंदा, रुबीना दिलेक, पारस कलनावत, फैसल शेख जैसे और भी कई बड़े सितारे नजर आने वाले हैं। शो में जज की बात करें तो यहां जज के तौर पर माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और करण जौहर हैं।

By Rubi