सुपरस्टार सलमान खान हाल ही में बीते 25 दिसंबर को अपने दोस्तों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस पर पहुंचे हुए थे और वहां पर अचानक की सलमान खान के साथ एक हादसा हो गया चलते उन्हें अफरा तफरी में हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा था। दरअसल सलमान खान को उनके पनवेल स्थित फार्महाउस में शनिवार और रविवार के दरमियानी रात को आप ने डस लिया था जिसके बाद सलमान खान को शनिवार देर रात 3 बजे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया और वहां पर पूरे 6 घंटों तक सलमान खान को भर्ती रहना पड़ा लेकिन शुक्र है कि सलमान खान को जिस सांप ने काटा था वह जहरीला सांप नहीं था और इसी वजह से इंजेक्शन लगाने के बाद सलमान खान को अस्पताल से छुट्टी मिल गई और वह रविवार सुबह 9:00 बजे हाउस पर वापस आ गए थे।

वहीं सलमान खान को सांप काटने की खबर जैसे ही अभिनेता के तमाम फैंस को मिली सभी चिंतित हो गए और उनकी सलामती के लिए दुआ करने लगे थे । वहीं अब भाई जान खतरे से पूरी तरह से बाहर है और उन्हें अस्पताल से भी छुट्टी मिल गई है और यह जानने के बाद सलमान खान के चाहने वालों ने की सांस ली थी। बता दे इस पूरे घटना पर सलमान खान के पिता सलीम खान ने मीडिया से बातचीत की है और उन्होंने इस घटना की पूरी जानकारी भी लोगों को दी है।

सलमान खान के पिता सलीम खान ने मीडिया से हुई बातचीत के दौरान यह बताया है कि सलमान खान शनिवार की रात अपने कमरे में ही थे और तभी उनके हाथ में अचानक से हल्का दर्द महसूस हुआ जिसके बाद सलमान खान को यह पता चल गया कि उन्हें सांप ने डस लिया है। सलीम खान ने भी बताया कि सलमान खान को जिस सांप ने काटा था वह बिना विष वाला सांप था और इसी वजह से सांप के डसने का असर सलमान खान पर ज्यादा नहीं हुआ और अब वह पूरी तरह से ठीक है। सलीम खान ने आगे इस घटना के बारे में बात करते हुए यह भी कहा कि अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है कि सलमान खान के कमरे में वह सांप आखिर कहां से घुसा था मगर सांप को पकड़ लिया गया था और फिर उसे ले जाकर जंगल में छोड़ दिया गया है।

मीडिया से बातचीत के दौरान सलीम खान ने बताया कि उनके रायगढ़ स्थित पनवेल फार्महाउस में और उसके नजदीक बसे गांव में लोगों को सांप काटने की खबरें अक्सर ही सामने आती रहती है और इस तरह की घटनाएं वहां के लिए बिल्कुल आम सी बात हो चुकी है।सलीम खान ने आगे यह भी बताया कि दुनिया में पाए जाने वाले सभी सांपों में से केवल 2 परसेंट सांप ही जहरीले होते हैं और 98% सांपों में जहर नहीं पाया जाता। हालांकि इसके बावजूद भी सांपों को लेकर लोगों के मन में एक अलग ही डर बैठ चुका है और यही वजह है कि सलमान खान को जब सांप ने काटा तब यह खबर भी मीडिया में काफी तेजी से फैल गई है और इस पर लोग जमकर चर्चाएं कर रहे हैं।

आपको बता दें आज 27 दिसंबर को सलमान खान अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान ने अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में अपने फैमिली और दोस्तों के साथ अपने जन्मदिन का जश्न मनाया है और इस सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। बता दे सलमान खान अक्सर ही अपने फार्म हाउस पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए जाते रहते हैं और गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाद सलमान खान का फार्म हाउस ही उनका दूसरा घर है।

 

By Anisha