छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 के ग्रैंड फिनाले का एक प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। दरअसल बिग बॉस सीजन 15 के ग्रैंड फिनाले में बॉस 13 की बेहद ही पॉपुलर और लोकप्रिय कंटेस्टेंट शहनाज गिल भी मेहमान बन कर शामिल हुई है और वो इस बार बिग बॉस सीजन 15 के ग्रैंड फिनाले में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने के लिए पहुंची है ।

आपको बता दें शहनाज गिल बिग बॉस के सेट पर एक बार फिर से पहुंची है जहां पर वह पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला से मिली थी और यहीं से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी परंतु इस बार पंजाब की कैटरीना कैफ कहीं जाने वाली शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला के बगैर ही बिग बॉस के सेट पर आना पड़ा और ऐसे में बिग बॉस के मंच पर आकर शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर काफी ज्यादा भावुक हो गई और उनकी आंखें नम हो गई। वही शहनाज गिल को इमोशनल होता देख बिग बॉस शो के होस्ट सलमान खान भी अपने आंसू रोक नहीं पाए ।

शहनाज गिल को इमोशनल होते देख सलमान खान ने उनसे पूछा कि क्या हुआ..?तो शहनाज गिल ने अपने आंसू पूछते हुए कहा कि कुछ नहीं बस आपको देखकर इमोशनल हो गई..। उनकी बात सुनकर सलमान खान भी खुद को रोक नहीं पाए और सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके वो भी शहनाज गिल के गले से लग कर रोने लगे। रियलिटी शो मे ऐसा नजारा पहली बार देखने को मिला है क्योंकि शो के होस्ट अक्सर ही कंटेस्टेंट को डांटते हुए या फिर उन्हें फेवर करने के लिए ट्रोल किए जाते हैं परंतु इस बार सलमान खान अपने कंटेस्टेंट के लिए इस कदर भावुक हो गए कि और बिग बॉस के सेट पर भाईजान का ऐसा रूप पहली बार देखने को मिला है।

वही सोशल मीडिया पर सलमान खान और शहनाज गिल का यह इमोशनल वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखने के बाद सिडनाज के फैन लगातार कमेंट करके अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और वही अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले का यह प्रोमो वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस काफी ज्यादा भावुक हो गए हैं|

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


वही इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि,” अगर आज सिड हमारे बीच होते तो शहनाज के साथ शो में जरूर आते”। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि “दिल छू जाने वाला वीडियो”।गौरतलब है कि बिग बॉस सीजन 15 के ग्रैंड फिनाले में बिग बॉस के पिछले सभी सीजंस के विजेताओं को बुलाया गया है परंतु बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला आज इस दुनिया में नहीं है और इसी वजह से सिद्धार्थ शुक्ला की बेहद करीबी दोस्त शहनाज गिल को ग्रैंड फिनाले में बुलाया गया है। वही शहनाज गिल ने इस ग्रैंड फिनाले में तुम यही हो सॉन्ग पर डांस करके सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया है।

 

By Anisha