बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की  कौशल जल्द ही एक दूजे के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं और इन दिनों सोशल मीडिया पर इन दोनों की शादी की खबरें जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है और हर तरफ कैटरीना और विक्की  कौशल की शादी की ही चर्चाएं चल रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना कैफ और विक्की  कौशल इसी महीने राजस्थान में बेहद ही ग्रैंड तरीके से शादी रचाने वाले हैं और इन दिनों सोशल मीडिया पर इस कपल के रॉयल वेडिंग की जमकर चर्चाएं चल रही है|

आपको बता दें कैटरीना कैफ और विक्की  कौशल की शादी बॉलीवुड की हाई प्रोफाइल शादियों में से एक होगी और इस शादी में देश और दुनिया के तमाम दिग्गज हस्तियां भी शिरकत करने वाली है। वहीं कैटरीना कैफ और विक्की  कौशल दोनों ही अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं परंतु दोनों की शादी की खबरें हर तरफ छाई हुई है।बता दे शादी के बाद कैटरीना कैफ और विक्की  कौशल दोनों की ही नेटवर्थ में जबरदस्त इजाफा होने वाला है और आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि मौजूदा समय में कैटरीना कैफ कुल कितनी संपत्ति की मालकिन बन चुकी है।

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहद मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। वही पिछले 18 सालों से कैटरीना कैफ ने फिल्म इंडस्ट्री में लगातार काम करते हुए जितना ज्यादा नाम कमाया है उतना ही शोहरत भी कमा कमाया है और वर्तमान समय में कैटरीना कैफ का नाम बॉलीवुड की सबसे सफल और सबसे अमीर अभिनेत्रियों की सूची में भी शामिल हो चुका है।बता दे मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौजूदा समय में कैटरीना कैफ कुल 224 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन बन चुकी है और इसके साथ ही कैटरीना कैफ इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड अभिनेत्री के तौर पर भी जानी जाती है।

खबरों के मुताबिक कैटरीना कैफ एक फिल्म करने के लिए तकरीबन 11 से 12 करोड़ रुपए तक की फीस चार्ज करती है और इसके अलावा कैटरीना कैफ एक जाने-माने ब्यूटी ब्रांड की भी मालकिन है।कैटरीना कैफ यू तो बहुत ही सिंपल लाइफ स्टाइल जीना पसंद करती है हालांकि उन्हें महंगी और लग्जरी कारों का बेहद शौक है । बता दे कैटरीना कैफ के कार कलेक्शन में रेंज रोवर और ऑडी जैसी कई लग्जरी कारें शामिल हैवही बात करे बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल की कुल संपत्ति के बारे में तो विक्की  कौशल मौजूदा समय में 25 करोड़ कि नेटवर्थ के मालिक हैं और एक फिल्म करने के लिए विक्की  कौशल करीब 3 से 4  करोड़ रुपए तक की फीस  चार्ज करते हैं और उनकी ब्रांड एंडोर्समेंट से भी काफी अच्छी कमाई हो जाती है।

ऐसे में जब  कैटरीना कैफ और विक्की  कौशल दोनों की शादी हो जाएगी तब  इन दोनों के नेटवर्थ में  जबरदस्त इजाफा देखने को मिलेगा और दोनों की नेटवर्थ  250 करोड़ रुपये के करीब हो जाएगी। आपको बता दें कैटरीना कैफ और विक्की  कौशल की तरफ से  इस शादी को लेकर भले ही कोई भी  ऑफिशल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है परंतु मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह जानकारी सामने आई है कि शादी के बाद यह दोनों मुंबई के एक रेंटेड अपार्टमेंट में रहने वाले हैं जिसके लिए इस कपल ने एक करोड़ 75 लाख  रुपए सिक्योरिटी डिपॉजिट के तौर पर जमा किए हैं।

आपको बता दें कैटरीना कैफ सिर्फ कमाई के मामले में ही नहीं बल्कि उम्र में भी विक्की  कौशल से बड़ी है और जहां कैटरीना कैफ की उम्र 38 साल है तो वही विक्की  कौशल की  उम्र 33 साल है।

By Anisha