टीवी के सबसे फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहा है। हांलाकि शो पॉजिटीव की जगह इस बार नेगिटिव ट्रेंड कर रहा हैं। शो से लगातार पुराने कलाकारों के जाने से दर्शक काफी नाराज नजर आ रहे हैं। पहले अंजली, सोढी और अब तारक मेहता का रिप्लेसमेंट दर्शकों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया हैं।

जेठलाल के जाने का दुख

वहीं इन दिनों शो में जेठालाल को भी आउट ऑफ कंट्री भेज दिया है। जिससे वह भी दर्शकों एंटरटेन नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में अब दर्शकों को डर हैं कि कहीं तारक मेहता की तरह ही शो से जेठालाल को भी ना बदल दिया जाए। आपको बता दें कि शो में जेठालाल का किरदार शो के शुरुआत से ही दिलीप जोशी निभा रहे हैं।

ऐसे में शो के इस लीड एक्टर को भी शो से बाहर कर दिया तो दर्शकों के लिए शो में देखने के लिए कुछ बचेगा ही नहीं। हालांकि शो के मेकर्स ने दर्शकों का आश्वासन दिया हैं कि दिलीप जोशी शो में बने हुए हैं। वे सिर्फ कुछ दिनों के लिए बाहर घुमने फिरने गए हैं। आपने पिछले कुछ एपिसोड़ देखे होंगे तो आपने भी यह जाना होगा कि दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल को शो में अमेरिका भेज दिया हैं।

दिलीप जोशी पहुंचे अमेरिका

असल में दिलीप जोशी सच में अमेरिका गए हुए हैं। बिते दिनों दिलीप ने अमेरिका के कैलिफोर्निया में सैर-सपाटे का लुत्फ उठाया था। उन्होंने अपनी इस ट्रीप की कई फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। अपने इंस्टाग्राम पर दिलीप जोशी ने एक पार्क की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि किसी की जड़ों की कद्र करना सीख रहा हूं।

फोटो में वे सिकोइया नेशनल पार्क में प्राकृतिक सौंदर्य का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब दर्शक जल्द से जल्द जेठालाल को शो में देखना चाहते हैं। इसी कड़ी में कई फैंस ने सोशल मीडिया पर दिलीप जोशी को जल्द से जल्द आने के लिए कहा हैं। यूजर ने लिखा है कि सर, आपके बिना मजा नहीं आ रहा, वापस आ जाएं। दिलीप जोशी से सिफ उनके आने के लिए ही नहीं बल्कि उनके साथ ही तारक मेहता के तौर पर शैलेश लोढ़ा को वापस लाने की भी मांग की जा रही हैं।

By Rubi