टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस इन दिनों मेकर्स से काफी खफा हैं। शो से फैंस का दिल अब भर रहा है। और इसके पीछे की वजह हैं शो से लगातार पुराने कलाकारों का शो को छोड़कर जाना तारक मेहता के जरीए कलाकारों ने फैंस के दिलों में ऐसी जगह बना ली हैं कि अब जब वे शो से दूर हो रहे हैं।

फैंस से यह बर्दास्त नहीं हो रहा हैं। बीते 14 सालों से फैंस के दिलों पर छाने वाला यह शो अब उनके दिलों से उतर रहा हैं। शो से पुराने कलाकारों के जाने से शो की टीआरपी भी कम हो गई है। शो में कुछ किरदार को बदल दिया गया है लेकिन दर्शक इस बदलाव से खुश नहीं है। यह विवाद तब ज्यादा बढ़ गया जब शो से लीड़ एक्टर शैलेष लोढ़ा को रिप्लेस कर दिया गया।

आसीत मोदी ने बताई कलाकारों के शो छोड़ने की असली वजह

आपको बता दें कि शैलेष इस शो में तारक मेहता की भूमिका अदा करते थे। लेकिन अब इस किरदार को अभिनेता सचिन श्रॉफ निभा रहे हैं। पिछले कुछ सालों में कई पॉपुलर स्टार्स ने तारक मेहता का शो छोड़ दिया है। उसके बाद कई तरह के कयास लगाए गए लेकिन अब शो के निर्माता असित मोदी ने इन कलाकारों के जाने की असली वजह सबके सामने रखी है।

14 साल से बना हुआ हैं सबका फेवरेट

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होने के बाद अब असित मोदी ने अपनी चुप्पी तोडते हुए शो से कलाकारों के जाने की असली वजह का खुलासा कर दिया हैं। हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में असित मोदी ने कहा कि हम पिछले 14 साल से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं और 15वें साल में प्रवेश करने वाले हैं। इस बार हम नई कहानियों और विचारों पर काम कर रहे हैं। मेरे लिए मेरी पूरी टीम एक परिवार की तरह है और जब भी कोई जाता है तो मुझे दुख होता है। मैं नहीं चाहता कि वो लोग शो छोड़ें।

इसके आगे इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि सबकी अपनी-अपनी जरूरतें हैं। इसलिए मैं किसी को दोष नहीं देता। कभी-कभी मैं उनकी जरूरतों को भी पूरा नहीं कर पाता जीवन में बदलाव जरूरी है और हमें इस बदलाव को सकारात्मक तरीके से लेना चाहिए और शो को अलविदा कहने वालों को शुभकामनाएं और आशीर्वाद देना चाहिए।

By Rubi